शुक्रवार, 24 मार्च 2023
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. Sonali Phogat given recreational drug at Curlies rnight before death: Goa Police
Written By
पुनः संशोधित शनिवार, 27 अगस्त 2022 (21:00 IST)

Sonali Phogat case : सोनाली की मौत से पहले उस रात क्लब में क्या-क्या हुआ था, सच आया सामने

पणजी। भाजपा की नेता और टिकटॉक सोनाली फोगाट को मौत की गुत्थी सुलझती जा रही है। सोनाली की मौत से पहुले गोवा के क्लब में क्या-क्या हुआ था। इसका सच सामने आ गया है। गोवा पुलिस ने इसका खुलासा किया है। गोवा पुलिस ने बताया कि आरोपियों ने ‘मेथामफेटामाइन’ नामक ड्रग दिया था।
 
पुलिस उपाधीक्षक जीवबा दलवी ने कहा कि अंजुना के कर्लीज रेस्तरां में फोगाट जो मादक पदार्थ दिया गया था, उसके बचे हुए हिस्से को रेस्तरां के प्रसाधन कक्ष (वॉशरूम) से जब्त किया गया है। 
दलवी ने कहा कि फोगाट को जो मादक पदार्थ दिया गया, उसे मेथामफेटामाइन के रूप में पहचाना गया है। सुधीर के सोनाली को जबर्दस्ती ड्रिंक पिलाने का वीडियो भी सामने आया है। फोगाट की गोवा आने के एक दिन बाद 23 अगस्त को मौत हो गई थी।
 
पुलिस ने सोनाली के मौत के मामले में अब तक फोगाट के निजी सहायक सुधीर सांगवान, एक अन्य सहयोगी सुखविंदर सिंह, रेस्तरां के मालिक एडविन न्यून्स और कथित मादक पदार्थ तस्कर दत्ता प्रसाद गांवकर को गिरफ्तार किया है।
 
सिंह और सांगवान पर हत्या के आरोप में जबकि गांवकर और न्यून्स के खिलाफ स्वापक औषधि एवं मन:प्रभावी पदार्थ (एनडीपीएस) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है। गांवकर ने कथित तौर पर सिंह और सांगवान को मादक पदार्थ की आपूर्ति की थी। गांवकर अंजुना के उस होटल का कर्मचारी है, जहां फोगाट ठहरी थीं। 
 
सोनाली फोगाट का गोवा के एक क्लब से वीडिया सामने आया। सोनाली फोगाट उस रात को कर्ली क्लब में पार्टी कर रही थीं, जिसके अगले दिन उनकी मौत हो गई।  क्लब के एक कर्मचारी ने इंडिया टुडे को बताया कि उसने सोनाली फोगाट हत्याकांड के आरोपी को पार्टी के दौरान उसे वॉशरूम में ले जाते देखा था।
ये भी पढ़ें
प्रयागराज में दबंगों से कब्जा मुक्त कराने पहुंची पुलिस पर पथराव, 2 पुलिसकर्मी घायल