गुरुवार, 29 फ़रवरी 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. राष्ट्रीय
  4. Shilpa Shetty Raj Kundra case'
Written By
Last Updated : शुक्रवार, 23 जुलाई 2021 (21:26 IST)

शिल्पा शेट्टी तक पहुंची ‘राज कुंद्रा मामले की आंच’, चार घंटे की पूछताछ में कई खुलासे

शिल्पा शेट्टी तक पहुंची ‘राज कुंद्रा मामले की आंच’, चार घंटे की पूछताछ में कई खुलासे - Shilpa Shetty Raj Kundra case'
पोर्नोग्राफी केस में कारोबारी राज कुंद्रा की गि‍रफ्तारी के बाद अब इस मामले की आंच उनकी पत्नी और अभिनेत्री शिल्पा शेट्टी तक पहुंचती नजर आ रही है।

मुंबई पुलिस शिल्पा शेट्टी से उनके घर पर पूछताछ कर रही है। जानकारी के मुताबि‍क शिल्पा शेट्टी से घर में पति राज कुंद्रा के सामने बिठाकर पिछले करीब 3 घंटे से सवाल-जवाब कर रही है। शिल्पा के बैंक खाते भी पुलिस की रडार पर है। मुंबई पुलिस की क्राइम ब्रांच इस बात की पड़ताल कर रही है कि पति के अश्‍लील वीडि‍यो बनाने के धंधे  में कहीं शिल्पा की कोई भूमिका है या नहीं।

जानकारी के मुताबि‍क शिल्पा कुंद्रा की कंपनी वियान में डायरेक्टर रह चुकी हैं, जिसके तहत पोर्न फिल्मों का कारोबार चल रहा था।

हालांकि मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम शिल्पा का स्टेटमेंट फिलहाल दर्ज कर रही है। लेकिन जानकारी मिली है कि शिल्पा कुंद्रा की कई कंपनियों में पार्टनर हैं और उन्हें इस ऐप और इसके कंटेंट को लेकर पूरी जानकारी थी। मुंबई पुलिस की जांच में सामने आया है कि कुंद्रा के हॉटशॉट्स ऐप के 20 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर थे।

सूत्रों की जानकारी के मुताबिक कुंद्रा ने कई बार इस ऐप से होने वाली कमाई की बड़ी रकम शिल्पा के बैंक खाते में भी मंगाई थी। शिल्पा पर आरोप है कि उन्होंने जानबूझकर कुंद्रा के गलत काम की जानकारी छिपाई है। उनकी एडल्ट कंटेंट कंपनी 'केनरिन' में शिल्पा भी पार्टनर हैं। कई लड़कियों ने अपने बयान में भी यह कहा है कि एक्टिंग में आने से पहले उनकी बात शिल्पा से करवाई गई थी।

कुंद्रा की गिरप्तारी के बाद कंपनी के सर्वर से डेटा डिलीट भी किया गया है। पुलिस सीसीटीवी फुटेज और अन्य सबूतों के आधार पर यह पता लगाने की कोशिश कर रही है कि डेटा किसने डिलीट किया।

मुंबई क्राइम ब्रांच की टीम शिल्पा का स्टेटमेंट फिलहाल दर्ज कर रही है। जानकारी के मुताबिक, शिल्पा कुंद्रा की कई कंपनियों में पार्टनर हैं और उन्हें इस ऐप और इसके कंटेंट को लेकर पूरी जानकारी थी। मुंबई पुलिस की जांच में सामने आया है कि कुंद्रा के हॉटशॉट्स ऐप के 20 लाख से ज्यादा सब्सक्राइबर थे।

सूत्रों के मुताबिक, कुंद्रा ने कई बार इस ऐप से होने वाली कमाई की बड़ी रकम शिल्पा के बैंक खाते में भी मंगाई थी। शिल्पा पर आरोप है कि उन्होंने जानबूझकर कुंद्रा के गलत काम की जानकारी छिपाई है। उनकी एडल्ट कंटेंट कंपनी 'केनरिन' में शिल्पा भी पार्टनर हैं। कई लड़कियों ने अपने बयान में भी यह कहा है कि एक्टिंग में आने से पहले उनकी बात शिल्पा से करवाई गई थी।
ये भी पढ़ें
पंजाब के पठानकोट में हाईअलर्ट, स्‍पेशल नाके लगाकर हो रही जांच