राज कुंद्रा के खिलाफ बोलने पर जान से मारने की धमकी मिल रही मॉडल को!

Last Updated: शुक्रवार, 23 जुलाई 2021 (16:41 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पुलिस ने 19 जुलाई को सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया था। राज कुंद्रा पर सॉफ्ट पॉर्न फिल्म बनाने के अलावा एप पर अपलोड करने का भी आरोप है। गिरफ्तारी के बाद से ही राज कुंद्रा की मुसीबतें बढ़ती जा रही है।
बीते दिनों मॉडल और एक्ट्रेस ने राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप लगाए थे। सागरिका ने कहा था कि उन्हें एक वेबसीरीज राज की कंपनी की ओर से ऑफर हुई थी। उन्हें वीडियो कॉल पर न्यूज होकर ऑडिशन देने के लिए कहा गया था।

वही अब सागरिका शोना ने दावा किया कि राज कुंद्रा के खिलाफ बोलने के बाद उन्हें धमकी भरे कॉल आ रहे है। खबरों के अनुसार सागरिका ने खुलासा किया कि उन्हें व्हाट्सएप और मैसेंजर पर जान से मारने और रेप की धमकियों भरे कॉल आ रहे हैं।
सागरिका ने कहा, मैं परेशान हूं क्योंकि मुझे अलग-अलग ऑनलाइन प्लेटफॉर्म से कॉल आ रहे हैं। वे मुझे जान से मारने और रेप की धमकियां दे रहे हैं। लोग मुझे अलग-अलग नंबरों से फोन कर रहे हैं और मुझसे पूछ रहे हैं कि राज कुंद्रा ने क्या गलत किया है।

सागरिका ने कहा कि उन्हें महसूस होता कि उनकी जान खतरे में है। वह इस मामले को गंभीरता से लेते हुए उन लोगों के खिलाफ पुलिस थाने में शिकायत दर्ज कराएंगी, जो उन्हें धमकी भरे कॉल कर रहे हैं।



और भी पढ़ें :