नवाब मलिक का बड़ा खुलासा, ट्वीट की समीर वानखेड़े की निकाह की फोटो

पुनः संशोधित सोमवार, 22 नवंबर 2021 (08:33 IST)
मुंबई। महाराष्‍ट्र सरकार में मंत्री NCB अधिकारी समीर वानखेड़े पर एक और बड़ा खुलासा करते उनके निकाह की फोटो ट्विटर पर शेयर की है।


नवाब मलिक ने निकाह की फोटो साझा करते हुए ट्विटर पर लिखा है- 'कबूल है, कबूल है, कबूल है.....यह क्या किया तूने क्या किया समीर दाऊद वानखेड़े?'

हाल ही में मलिक की बेटी निलोफर ने वानखेड़े की शादी की पत्रिका और मैरिज सर्टिफिकेट को सोशल मीडिया पर जारी किया था। उन्होंने एनसीबी अधिकारी के खिलाफ दोनों दस्तावेज साझा करते हुए लिखा कि समीर वानखेड़े और उनका परिवार सबूत होने के बावजूद इंकार कर रहा है।
निलोफर खान ने जो शादी का कार्ड साझा किया है, उसमें लड़की का नाम शबाना और लड़के का नाम समीर लिखा है। इस कार्ड में समीर वानखेड़े के पिता का नाम दाऊद और माता का नाम जहीदा वानखेड़े लिखा हुआ है।

उल्लेखनीय है कि कुछ दिन पहले मलिक ने समीर वानखेड़े के मुस्लिम होने की बात कहते हुए उन पर अपने धर्म को छुपाकर आरक्षण का लाभ लेते हुए गलत तरीके से नौकरी हासिल करने का आरोप लगाया था।
वानखेड़े के पिता ज्ञानदेव वानखेड़े ने बॉम्बे हाईकोर्ट में मानहानि मामला दर्ज कराया था। इस मामले में उनका कहना है कि जब मैं पैदाइशी हिंदू हूं और दलित परिवार में पैदा हुआ हूं, तो मेरा बेटा मुस्लिम कैसे हो सकता है?



और भी पढ़ें :