पीएम मोदी का विवादास्पद बयान, हॉट सीट के लिए सभी घुंघरू बांध कर तैयार हो गए

नई दिल्ली| पुनः संशोधित गुरुवार, 25 अप्रैल 2019 (08:36 IST)
नई दिल्ली। प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को पीएम पद के आकांक्षी उम्मीदवारों पर कटाक्ष करते हुए कहा कि वे सब इस हॉट सीट के लिए 'घुंघरू' बांधकर तैयार हो गए।
प्रधानमंत्री ने कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी पर परोक्ष रूप से हमला करते हुए कहा कि जो लोग दिन में दस बार आईना देखते हैं और प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं, वे अपने लोकसभा क्षेत्र के तहत आने वाली विधानसभा सीट में भी नहीं जीत पाएंगे।

मोदी ने पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी पर तंज कसते हुए कहा कि जिन नेताओं की पार्टी 20 या 25 सीटों पर चुनाव लड़ रही है, वह भी प्रधानमंत्री बनना चाहते हैं।
उन्होंने पश्चिम बंगाल के कमरपाड़ा में एक रैली को संबोधित करते हुए कटाक्ष करते हुए कहा, 'सब घुंघरू बांधके तैयार हो गए।'

प्रधानमंत्री ने ममता को 'स्टीकर दीदी' भी कहा जो केंद्र की कल्याणकारी योजना पर अपने सरकार का लेबल चस्पा कर देती हैं। मोदी ने इससे पहले राज्य में चुनावी सभाओं में बनर्जी को 'स्पीड ब्रेकर दीदी' भी बताया था जो राज्य में केंद्रीय योजनाओं में कथित तौर पर बाधा डालती हैं।

रानाघाट में एक रैली में मोदी ने कहा, 'स्पीड ब्रेकर दीदी, स्टीकर दीदी भी हैं। वह लोगों के लिए मुफ्त बिजली या राशन जैसी केंद्रीय योजनाओं पर स्टीकर लगाकर दावा करती हैं कि ये योजनाएं राज्य सरकार की हैं।'


 

और भी पढ़ें :