सोमवार, 15 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. वेबदुनिया सिटी
  3. इंदौर
  4. Constable and catering employee of 15th battalion died due to heart attack
Last Updated : बुधवार, 28 फ़रवरी 2024 (09:17 IST)

हार्ट अटैक से 15वीं बटालियन के कांस्टेबल व कैटरिंग कर्मचारी की मौत

दो अस्पतालों ने कर दिया था रेफर

heart attack vs cardiac arrest
Indore News: विशेष सशस्त्र बल (एसएएफ) में पदस्थ कांस्टेबल अजय सिंह की साइलेंट अटैक (silent attack) से मौत हो गई। वे बच्चों की परीक्षा की तैयारी के लिए 15 दिन की छुट्टियां लेकर आए थे। अचानक ही उनके सीने में दर्द उठा और अस्पताल पहुंचने के पहले ही उनकी मौत हो गई। दूसरी ओर एक कैटरिंग (catering) कर्मचारी की भी हार्ट अटैक से मौत हो गई है।

 
पुलिस थाना मल्हारगंज के अनुसार हाईराइज बिल्डिंग में रहने वाले 40 वर्षीय अजय पुत्र सुरेंद्रसिंह 15वीं बटालियन में पदस्थ थे। उनकी महिदपुर में ड्यूटी थी और वे कुछ दिनों पूर्व ही बच्चों की परीक्षा की तैयारी करवाने के लिए 15 दिन की छुट्टी लेकर घर आए थे। सोमवार सुबह वे चाय-नाश्ता कर स्वजन के साथ बैठे ही हुए थे कि अचानक सीने में दर्द हुआ और वे बेहोश हो गए।

 
दो अस्पतालों ने कर दिया था रेफर : परिजन शशि नर्सिंग होम ले गए लेकिन डॉक्टर ने उन्हें रेफर कर दिया। यहां से अनमोल अस्पताल लेकर गए। स्थिति देख यहां से भी एमवाय अस्पताल ले जाने की सलाह दी। अजय सिंह को एमवाय अस्पताल में देखकर मृत घोषित कर दिया। पुलिस ने अजय के शव का पोस्टमार्टम करवाया।
 
कैटरिंग कर्मचारी की भी साइलेंट अटैक से मौत : कैटरिंग व्यवसायी के कर्मचारी की भी साइलेंट अटैक से मौत हो गई। वह साथियों के साथ गुजरात गया था। अचानक अटैक आया और नीचे गिर गया। आजाद नगर पुलिस के अनुसार शांतिनगर (मूसाखेड़ी) निवासी 35 वर्षीय जितेंद्र कैटरिंग व्यवसायी अजीतसिंह गुर्जर के पास काम करता था। सोमवार को उसके 8 कर्मचारी गुजरात गए थे। जितेंद्र भी उनमें शामिल था। सुबह दाहोद और गोधरा के बीच होटल में रुके थे। अचानक जितेंद्र को अटैक आया और गाड़ी में बैठने के दौरान गश खाकर गिर गया। मंगलवार को पुलिस ने जितेंद्र के शव का पोस्टमार्टम करवाया।
 
Edited by: Ravindra Gupta
ये भी पढ़ें
जीप की टक्कर लगने से स्कूल टीचर की मौत, 9 दिन से कोमा में चल रही थी