बॉयज हॉस्टल में पत्नी के साथ रहते थे पंकज त्रिपाठी, 'द कपिल शर्मा शो' में खोला राज

पुनः संशोधित रविवार, 22 सितम्बर 2019 (11:48 IST)
'द कपिल शर्मा शो' में जब सेलेब्स आते हैं तो हंसी-ठहाकों के साथ कई राज भी खुलते हैं। इस बार कपिल शर्मा के शो पर कुमार विश्वास, और पंकज त्रिपाठी जैसे कलाकार नजर आएंगे। शो के दौरान सभी कलाकारों ने कई दिलचस्प राज खोले।

मिर्जापुर और सेक्रेड गेम्स जैसे प्रोजेक्ट्स कर चुके पंकज त्रिपाठी ने अपने हॉस्टल का मजेदार किस्सा सुनाया। पंकज से पूछा गया कि क्या वे अपनी पत्नी के साथ में रहते थे और क्या उनकी पत्नी अपना लुक बदलकर मूंछे लगाकर रखती थीं? पंकज ने इस सवाल का जवाब हां दिया जिसे सुनकर ऑडियंस भी चौंक गई।
पंकज ने हंसते हुए कहा कि 'मेरी पत्नी ने कभी मूंछे नहीं लगाई। दरअसल प्रॉब्लम ये थी कि लड़कों के हॉस्टल में लड़कियों को आने की परमिशन नहीं थी, लेकिन मैंने एनएसडी पास करने से पहले ही शादी कर ली थी और मेरी पत्नी गुपचुप तरीके से मेरे साथ रहती थीं।

पंकज ने आगे कहा, 'आमतौर पर बॉयज हॉस्टल पर लड़के कम कपड़े पहन कर घूमते हैं, लेकिन जब उन्हें पता चला कि मेरी पत्नी भी मेरे साथ रहती है तो सभी ने हमें बहुत सपोर्ट किया और सभी बड़े ही अच्छे से वहां रहने लगे। इसके साथ ही उन लोगों को बिहेवियर भी काफी शांत हो गया, लेकिन दुर्भाग्यवश पत्नी के साथ रहने की बात वार्डन को पता लग गई थी।'
पंकज ने कॉलेज लाइफ का एक और किस्सा शेयर करते हुए बताया कि वह वो जेल भी जा चुके हैं। उन्होंने कहा, पढ़ाई के दिनों में वो छात्र राजनीति में सक्रिय रहते थे। ऐसे में एक बार उन्हें जेल भी जाना पड़ा था और वहां उनकी पिटाई भी हुई थी।



और भी पढ़ें :