बुधवार, 17 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. john abraham attack part 1 is releasing on zee 5 on this date
Written By
Last Modified: शनिवार, 14 मई 2022 (17:01 IST)

जॉन अब्राहम की 'अटैक : पार्ट 1' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस दिन होगी रिलीज

जॉन अब्राहम की 'अटैक : पार्ट 1' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर इस दिन होगी रिलीज | john abraham attack part 1 is releasing on zee 5 on this date
बॉलीवुड एक्टर जॉन अब्राहम की फिल्म 'अटैक : पार्ट 1' अपने डिजिटल प्रीमियर के लिए पूरी तरह से तैयार है। फिल्म में जॉन के अलावा जैकलीन फर्नांडिस और रकुल प्रीत अहम किरदार में हैं। साइंस-फाई एक्शन फिल्म, 'अटैक : पार्ट 1' का वर्ल्ड डिजिटल प्रीमियर जी5 पर 27 मई को होगा।

 
अटैक पार्ट 1 हाई-ऑक्टेन एक्शन, रोमांस और ड्रामा वाली पहली भारतीय सुपर सोल्जर फिल्म है। लक्ष्य राज आनंद जिन्होंने सुमित बथेजा और विशाल कपूर के साथ फिल्म को लिखा है उनके द्वारा यह फिल्म निर्देशित भी की गई है। अटैक का निर्माण जयंतीलाल गड्डा के पेन स्टूडियो, जॉन अब्राहम के जेए एंटरटेनमेंट और अजय कपूर प्रोडक्शंस द्वारा किया गया है।
 
निर्देशक लक्ष्य राज आनंद ने कहा, भारत के घरेलू ओटीटी प्लेटफॉर्म, जी5 पर हमारी फिल्म अटैक की दूसरी पारी देखें। भारत का पहला सुपर सोल्जर पूरे दिल और खून, पसीने और आंसुओं से बनी फिल्म है और हमें उम्मीद है कि हमारी कोशिश इसके डिजिटल प्रीमियर के जरिए ज्यादा से ज्यादा लोगों तक पहुंचेंगी और उनका भरपूर एंटरटेनमेंट करेंगी। तो अटैक के लिए तैयार हो जाइए।
 
जॉन अब्राहम का कहना हैं, अटैक मेरे लिए हमेशा खास रही है और रहेगी क्योंकि यह भारत के पहले सुपर सोल्जर को पेश करने वाली अपनी तरह की अनोखी फिल्म है। यह हमारी मातृभूमि की एक प्रामाणिक कहानी है और दुनिया की बेस्ट एक्शन फिल्मों के बराबर है। मुझे खुशी है कि इस फिल्म को दुनिया भर के एक्शन प्रेमियों तक पहुंचाने में हमें जी5 का सपोर्ट मिला है।
ये भी पढ़ें
राजकुमार राव और भूमि पेडनेकर की फिल्म 'भीड़' इस दिन होगी रिलीज