शुक्रवार, 12 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. लोकसभा चुनाव 2014
  3. समाचार
  4. jayant chaudhary rashtriya lok dal formally joins nda alliance
Written By
Last Modified: नई दिल्ली। , शनिवार, 2 मार्च 2024 (23:21 IST)

NDA गठबंधन में शामिल हुई RLD, शाह और नड्डा से की मुलाकात

नड्डा बोले एनडीए करेगी 400 पार

NDA गठबंधन में शामिल हुई RLD,  शाह और नड्डा से की मुलाकात - jayant chaudhary rashtriya lok dal formally joins nda alliance
राष्ट्रीय लोक दल (RLD) के नेता जयंत सिंह ने शनिवार को केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह और भारतीय जनता पार्टी (BJP) के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा से मुलाकात की और औपचारिक रूप से सत्तारूढ़ राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन (राजग) में शामिल हो गए।
नड्डा ने ‘एक्स’ पर कहा कि वे राजग में सिंह के शामिल होने का हृदय से स्वागत करते हैं और विश्वास जताया कि वह देश की विकास यात्रा में महत्वपूर्ण योगदान देंगे। नड्डा ने कहा कि अबकी बार राजग 400 पार!’’हाल तक विपक्षी गठबंधन ‘इंडिया’ का हिस्सा रहे सिंह की पार्टी समझौते के तहत उत्तरप्रदेश की दो लोकसभा सीट पर चुनाव लड़ सकती है।
अमित शाह ने किया स्वागत : जयंत चौधरी से मुलाकात के बाद गृहमंत्री अमित शाह ने लिखा कि राष्ट्रीय लोकदल के अध्यक्ष जयंत चौधरी जी का एनडीए परिवार में स्वागत करता हूं।
प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी की नीतियों में विश्वास प्रकट करते हुए उनके एनडीए में आने से किसान, गरीब और वंचित वर्ग के उत्थान के हमारे संकल्प को और बल मिलेगा। आगामी लोकसभा चुनाव में एनडीए 400 पार कर अमृत काल में विकसित भारत के निर्माण के लिए कटिबद्ध है।
ये भी पढ़ें
INLD नेता नफे सिंह की हत्या में शामिल 4 हमलावरों की पहचान की गई