शुक्रवार, 12 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. समाचार
  2. मुख्य ख़बरें
  3. प्रादेशिक
  4. 4 shooters involved in INLD leader Nafe Singh Rathees murder identified, raids on to nab them
Last Updated : रविवार, 3 मार्च 2024 (00:02 IST)

INLD नेता नफे सिंह की हत्या में शामिल 4 हमलावरों की पहचान की गई

INLD नेता नफे सिंह की हत्या में शामिल 4 हमलावरों की पहचान की गई - 4  shooters involved in INLD leader Nafe Singh Rathees murder identified, raids on to nab them
इंडियन नेशनल लोकदल (INLD) के नेता नफे सिंह राठी की हत्या में शामिल 4 हमलावरों की पहचान कर ली गई है और उन्हें पकड़ने के प्रयास जारी हैं। हरियाणा पुलिस के एक वरिष्ठ अधिकारी ने शनिवार को यह जानकारी दी।
झज्जर के पुलिस अधीक्षक अर्पित जैन ने कहा कि हमलावरों द्वारा इस्तेमाल की गई कार भी रेवाड़ी रेलवे स्टेशन के बाहर से बरामद कर ली गई है।
इनेलो की हरियाणा इकाई के अध्यक्ष राठी और पार्टी कार्यकर्ता जयकिशन की 25 फरवरी को झज्जर के बहादुरगढ़ में अज्ञात हमलावरों ने उनके वाहन पर अंधाधुंध गोलीबारी कर हत्या कर दी थी।
 
पुलिस अधीक्षक जैन ने झज्जर में संवाददाताओं से कहा कि अपराध में शामिल चार मुख्य आरोपियों की पहचान कर ली गई है। 
 
उन्होंने कहा कि हमारी टीम उन्हें पकड़ने के लिए विभिन्न राज्यों में विभिन्न स्थानों पर छापेमारी कर रही हैं।
वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि कार के मालिक की भी पहचान कर ली गई है और कार का इस्तेमाल करने वाले लोगों को हिरासत में ले लिया गया है और उनसे पूछताछ की जा रही है । उन्होंने कहा कि फॉरेंसिक विभाग की टीम ने जांच के लिए वाहन से नमूने उठाए हैं।
पुलिस अधीक्षक ने कहा कि पुलिस ने शुक्रवार को इस मामले में भाजपा के पूर्व विधायक नरेश कौशिक, विजेंद्र राठी, संदीप राठी और राजपाल उर्फ पाले राम से पूछताछ की थी।
ये भी पढ़ें
Delhi Lok Sabha Election : भाजपा ने दिल्ली की 5 सीटों के लिए घोषित किए उम्मीदवार, 4 निवर्तमान सांसदों का कटा टिकट