धन्यवाद Hyderabad Police! रेपिस्टों का फैसला ऑन द स्पॉट

Last Updated: शुक्रवार, 6 दिसंबर 2019 (14:15 IST)
नई दिल्ली। हैदराबाद के पास एक पशु चिकित्सक के साथ हुई दुष्कर्म और जलाकर मार देने की बर्बर घटना के बाद सड़क से लेकर सोशल मीडिया पर लोगों का गुस्सा फूट पड़ा था। जनता के गुस्सा का ही असर रहा कि पुलिस ने चारों ही आरोपियों को मार गिराया। हालांकि पुलिस का कहना है कि वे भागने की कोशिश कर रहे थे।

एनकाउंटर की इस घटना के बाद लोग न सिर्फ पुलिस की तारीफों के पुल बांध रहे हैं, बल्कि हैदराबाद के लोगों ने तो फूल बरसाकर एनकाउंटर करने वाले पुलिसकर्मियों का सम्मान किया। शुक्रवार सुबह की इस घटना को लेकर ट्‍विटर पर #Encounter,
#hyderabadpolice और #TelanganaPolice हैशटैग जमकर ट्रेंड कर रहे हैं।

टेक रिपेयर नामक व्यक्ति ने ट्‍वीट किया कि दिल्ली पुलिस ने दुष्कर्मियों की रक्षा की, जबकि ने न्याय की रक्षा की। अमित शर्मा नामक ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया- सबसे उन लोगों को धन्यवाद जिन्होंने हैदराबाद की घटना को लेकर प्रदर्शन किया, जिससे यह घटना सुर्खियों में आई। हैदराबाद पुलिस को भी धन्यवाद, जिसने फैसला ऑन द स्पॉट कर दिया।

एक अन्य ने लिखा कि ऐसा करने के लिए मर्द का जिगर चाहिए, जो हैदराबाद पुलिस में है। एक अन्य ट्‍विटर हैंडल से लिखा गया कि पहली हैदराबादी होने के लिए गर्व महसूस हुआ। हालांकि मनीष नामक व्यक्ति ने लिखा कि बिना जांच के एनकाउंटर करना गलत है। वे आरोपी थे, अपराधी नहीं थे।



और भी पढ़ें :