रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. धर्म-संसार
  2. धर्म-दर्शन
  3. मंगल देव
  4. Mangal perfume according to zodiac sign
Written By
Last Updated : सोमवार, 16 जनवरी 2023 (18:11 IST)

अमलनेर के मंगलग्रह देव मंदिर में राशि के अनुसार मंगल परफ्यूम

मंगल इत्र से बदल रहा है लोगों का भाग्य

अमलनेर के मंगलग्रह देव मंदिर में राशि के अनुसार मंगल परफ्यूम - Mangal perfume according to zodiac sign
Shri Mangal Dev Graha Mandir Amalner: कई लोग खुशबू के लिए कपड़ों पर परफ्यूम स्प्रे करना पसंद करते हैं। महंगे परफ्यूम, डीप परफ्यूम और विभिन्न कंपनियों के स्प्रे का इस्तेमाल किया जाता है। परंतु इसे न केवल एक सुगंध के रूप में बल्कि 'अपनी किस्मत बदलने' के उपाय के रूप में भी सोचा जा सकता है, क्योंकि सुगंध का हमारे जीवन में बहुत महत्व है।
 
क्या ऐसा भी हो सकता है कि जिस सुंगध के साथ आप अपना दिन बिता रहे हो उसका प्रयोग करने से आपका भाग्य बदल सकता है? इसका उत्तर आपको अमलनेर के श्री मंगल ग्रह मंदिर क्षेत्र में मिल सकता है क्योंकि वहां भक्तों को उनकी राशि के अनुसार इत्र प्रदान किया जाता है। बड़ी संख्या में भक्तों द्वारा इसकी मांग भी की जाती है।
यदि आप अपना भाग्य बदलना चाहते हैं तो आप अपनी कुंडली दिखाकर ज्योतिषियों की सलाह के अनुसार इस इत्र या डियो का उपयोग कर सकते हैं और अपना भाग्य बदल सकते हैं। मंदिर स्थित श्री माली का कहना है कि सही इत्र या डीओ का उपयोग करने से आपकी राशि के स्वामी प्रसन्न होते हैं और आपके भाग्य को बदलने में आपकी सहायता करते हैं।
 
ज्योतिष शास्त्र के अनुसार राशि और स्वामी ग्रह की प्रकृति के अनुसार नियमित रूप से इत्र या डियो का प्रयोग करने से कई तरह की समस्याएं दूर हो जाती हैं और जीवन में सुख, समृद्धि, शांति और समृद्धि में वृद्धि होती है। यदि आप भी चाहते हैं कि मात्र इत्र से ही हम अपने ग्रह नक्षत्रों को इस अनुकूल बना लें कि वे हमारे जीवन में सफलता लाएं तो आप भी अमलनेर स्थित इस मंदिर में जाकर यहां का इत्र लेकर इसे आजमा सकते हैं।- Advertorial