राहुल बोले, पूरा देश उड़ा रहा है नरेन्द्र मोदी का मजाक

पुनः संशोधित बुधवार, 15 मई 2019 (18:07 IST)
बरगारी (पंजाब)। अध्यक्ष राहुल गांधी ने प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी को निशाने पर लेते हुए कहा कि 1990 में देश की जो आर्थिक नीति बनी, वो मनमोहनसिंह जी की देन थी। उन्होंने 10 साल देश का सफल नेतृत्व किया और मोदी जी उनका मजाक उड़ाते थे। आज सारा देश मोदी का मजाक उड़ा रहा है।
राहुल ने कहा कि मोदी जी पता नहीं कौनसी दुनिया में हैं। उनको 23 मई को सब कुछ पता चल जाएगा। जनता नोटबंदी, गब्बर सिंह टैक्स, भ्रष्टाचार, बेरोजगारी सबका जवाब देगी। मोदी ने अमीरों का जो 5 लाख 55 हजार करोड़ का कर्जा माफ किया है, उसमें छोटे दुकानदारों, मध्यम बिजनेस वालों और किसानों का कितना कर्ज माफ हुआ, बिलकुल भी नहीं।

ने कहा कि आज आप किसी से भी पूछ लीजिए, एक ही बात कहेगा कि नोटबंदी एक आर्थिक पागलपन था। उन्होंने कहा कि सबकी सुनकर काम करना है। सबको मिलकर काम करना है तभी देश आगे बढ़ पाएगा। हालांकि, मोदी ऐसा नहीं सोचते। उन्हें लगता है कि सिर्फ एक शख्स देश चला सकता है, जबकि सच्चाई यह है कि लोग इस देश को चला रहे हैं।

राहुल ने कहा कि मोदी जी कहते हैं कि उनके आने से पहले देश सो रहा था। ऐसा कहकर वो देश के करोड़ों लोगों का अपमान कर रहे हैं। यह देश लोगों की मेहनत के बल पर ही तरक्की कर पाया है।

 

और भी पढ़ें :