मोदी का दावा, भाजपा अकेले के दम पर 300 के पार जाएगी, बंगाल बनेगा बड़ी वजह

पुनः संशोधित बुधवार, 15 मई 2019 (17:03 IST)
कोलकाता। के बशीरहाट में चुनावी रैली को संबोधित करते हुए प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने बुधवार को कहा कि इस बार भाजपा अकेले के दम पर 300 सीटों के पार जाएगी। पश्चिम बंगाल की वजह से ही केंद्र में भाजपा की सरकार बनेगी।
मोदी ने ममता बनर्जी पर निशाना साधते हुए कहा कि 2019 में दीदी का पत्ता साफ हो जाएगा। उन्होंने राज्य सरकार को निशाने पर लेते हुए कहा कि मैं भाजपा के और पश्चिम बंगाल के उन साथियों के परिवारों के प्रति संवेदना व्यक्त करता हूं जिनकी पिछले कुछ दिनों में टीएमसी के गुंडों ने हत्या की है। जो घायल हैं, उनके मैं जल्द स्वस्थ होने की कामना करता हूं। लोकतंत्र के लिए आपका ये बलिदान व्यर्थ नहीं जाएगा।

उन्होंने कहा कि दीदी के गुंडे गोलियां और बम लेकर विनाश करने पर उतर आए हैं, लेकिन लोकतंत्र के प्रति श्रद्धा को लेकर बंगाल के मेरे भाई-बहन डटकर खड़े हैं। आपका यही हौसला, आपका यही जोश ममता दीदी की इस अत्याचारी सत्ता को एक न एक दिन जड़ से उखाड़ देगा। उन्होंने कहा कि पश्चिम बंगाल में गणतंत्र को फिर से स्थापित करने के लिए आपका हौसला और इच्छाशक्ति पूरा देश बड़े आदर के साथ देख रहा है।
पीएम ने कहा कि दीदी, जनता को धोखा आप दो, चिटफंड के नाम पर गरीबों का पैसा आप लूटो, भ्रष्टाचारियों को बचाने के लिए धरने पर आप बैठो। और जब पश्चिम बंगाल की जनता आपसे हिसाब मांगे तो आप गालियां देने पर उतर आईं, हिंसा और आगजनी करने लगीं। दीदी, सत्ता तो सेवा का माध्यम होती है। आप सत्ता और जनता को अपना गुलाम समझने की भूल कर रही हो।

मोदी ने कहा कि बंगाल में भाजपा नेताओं को रैली नहीं करने दी जा रही। वोटरों को वोट नहीं डालने दिया जा रहा। उम्मीदवारों पर हमले किए जा रहे हैं, यहां तक कि नेताजी सुभाषचंद्र बोस के प्रपौत्र को भी आपके गुंडों ने नहीं छोड़ा। उन्होंने कहा कि दीदी आपकी बौखलाहट और बंगाल का जनसमर्थन देखकर मैं आपसे कह रहा हूं कि अब बंगाल हमें पूर्ण बहुमत से आगे 300 सीटें पार करवाकर रहेगा।

 

और भी पढ़ें :