मंगलवार, 23 जुलाई 2024
  • Webdunia Deals
  1. खेल-संसार
  2. आईपीएल 2024
  3. आईपीएल 2024 न्यूज़
  4. Mahendra Singh Dhoni drops a bombshell about new role in CSK
Written By WD Sports Desk
Last Updated : सोमवार, 4 मार्च 2024 (19:26 IST)

महेंद्र सिंह धोनी के फेसबुक पोस्ट से तहलका, किस भूमिका में दिखने की बात कर रहे हैं थाला

क्या महेंद्र सिंह धोनी चेन्नई सुपर किंग्स के कोच के तौर पर दिखेंगें

MS Dhoni
शुरु होने से पहले महेंद्र सिंह धोनी ने फेसबुक पोस्ट लिखकर चेन्नई सुपर किंग्स और अपने फैंस को बहुत कुछ सोचने पर मजबूर कर दिया है।  महेंद्र सिंह धोनी ने फेसबुक पोस्ट पर लिखा कि मैं नए सत्र और नई भूमिका में दिखने का इंतजार नहीं कर सकता। देखते रहिए।

महेंद्र सिंह धोनी ने नई भूमिका की बात करके चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस को खुशी के साथ गम भी दिया है। चेन्नई सुपर किंग्स के फैंस  सोच रहे हैं कि क्या यह भूमिका कोचिंग की तो नहीं है। चेन्नई सुपर किंग्स की ओर से कई सत्रों तक महेंद्र सिंह धोनी के संन्यास की खबरों का खूब बोलबाला रहा। खासकर साल 2023 में हर बार माही से इस विषय में पूछा गया।

2008 में आईपीएल के पहले संस्करण में महान विकेटकीपर महेंद्र सिंह धोनी को खरीदने के लिए हर एक फ्रैंचाइज़ी कोशिश कर रही थी लेकिन चेन्नई सुपर किंग ने धोनी को 9.5 करोड़ में खरीद कर बाज़ी मार ली थी। तब से धोनी अपनी इस टीम के प्रति वफादारी निभाते हुए टीम का नेतृत्व करते आ रहे हैं। चेन्नई सुपर किंग्स आईपीएल के इतिहास में सबसे सफल टीमों में से एक है।

महेंद्र सिंह धोनी ने अपने 15 साल के आईपीएल करियर में 38..79 औसत से 250 मैचों में 5082 रन बनाए हैं ।जिसमे उनके 24 अर्धशतक शामिल हैं। हालांकि उनका बल्ला पिछले कुछ सालों से धीमा होता जा रहा है। महेंद्र सिंह धोनी आईपीएल 2023 में 16 मैचों में 26 की औसत और 182 की स्ट्राइक रेट से 104 रन बनाए थे।

ये भी पढ़ें
तमीम इकबाल फिर आ सकते हैं संन्यास से बाहर, जानें पहले कब कहा था अलविदा