सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने रिया चक्रवर्ती पर लगाए गंभीर आरोप, बोले- मेरे बेटे को देती थी जहर

Last Updated: गुरुवार, 27 अगस्त 2020 (10:57 IST)
केस में रिया चक्रवर्ती उलझती जा रहा है। वहीं सुशांत के पिता ने भी रिया चक्रवर्ती पर खुलकर आरोप लगाए। केके सिंह के मुताबिक, रिया लंबे समय से सुशांत को जहर पिलाती थी और वह उसकी हत्यारी है। उन्होंने रिया और उसके सहयोगियों को जल्दी गिरफ्तार करने की मांग भी की।
बता दें कि सुशांत के पिता के वकील विकास सिंह ने अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती के हाथों सुशांत को प्रतिबंधित ड्रग दिए जाने की आशंका जताई थी। वरीष्ठ अधिवक्ता ने कहा- ऐसा लगता है कि रिया ने सुशांत को बिना उनकी जानकारी के प्रतिबंधित ड्रग दिया ताकि उनके दिमाग को नियंत्रित करके उनके साथ मनमानी कर सकें।

सुशांत के पिता के वकील ने कहा कि अभिनेता के परिवार ने पहले सोचा कि उन्हें जो ड्रग अधिक मात्रा में दी गई उसे चिकित्सक के परामार्श से दिया गया होगा, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि सुशांत को बिना उनकी जानकारी के प्रतिबंधित ड्रग दिया गया, ऐसा लगता है कि उन्हें सामान्य स्थिति में नहीं रहने देने के लिए ऐसा किया गया ताकि वह जैसा चाहें वैसा सलूक उनके साथ कर सकें।

सीबीआई ने सुशांत सिंह राजपूत की मौत के मामले में अभिनेता के साथ फ्लैट में रहने वाले उनके दोस्त सिद्धार्थ पिठानी से बुधवार को लगातार छठे दिन पूछताछ जारी रखी। एक पुलिस अधिकारी ने यह जानकारी दी। अधिकारी ने बताया कि सांताक्रूज में कलिना स्थित डीआरडीओ के गेस्ट हाउस में छह घंटे से अधिक समय तक पिठानी से पूछताछ की गई।

गौरतलब है कि सुशांत 14 जून को बांद्रा स्थिति अपने फ्लैट में मृत मिले थे। उस समय उनके फ्लैट में पिठानी, रसोइया नीरज सिंह और घरेलू सहायक दीपेश सावंत मौजूद थे।



और भी पढ़ें :