‘पठान’ में इस दमदार एक्टर से टक्कर लेते नजर आएंगे शाहरुख खान, अगले माह होगा फिल्म का ऐलान

Last Updated: गुरुवार, 27 अगस्त 2020 (23:40 IST)
बीते कई दिनों से चर्चा है कि बॉलीवुड सुपरस्टार ‘वॉर’ फिल्म के डायरेक्टर की मेगा एक्शन फिल्म ‘पठान’ में नजर आने वाले हैं। खबरें हैं कि यशराज फिल्म्स के 50 साल पूरे होने के मौके पर इस फिल्म की घोषणा की जाएगी। बताया जा रहा है कि इस बिग बजट फिल्म में शाहरुख अपने करियर के अब तक के सबसे ग्रैंड रोल में नजर आएंगे। शाहरुख की इस तथाकथित फिल्म को लेकर अब लेटेस्ट अपडेट ये है कि इस फिल्म से भी जुड़ गए हैं। फिल्म में जॉन भी एक अहम किरदार निभाते नजर आएंगे।

फिल्म ‘पठान’ से जुड़े सूत्र के हवाले से एक एंटरटेनमेंट पोर्टल ने अपनी रिपोर्ट में लिखा है कि फिल्म में शाहरुख और जॉन एक साथ नजर आएंगे। हालांकि रिपोर्ट में यह नहीं बताया गया है कि फिल्म में शाहरुख और जॉन का रोल क्या होगा। लेकिन कहा जा रहा है कि फिल्म में शाहरुख और जॉन एक दूसरे से टक्कर लेते दिखेंगे।



वहीं, खबर यह भी आ रही है कि इस फिल्म की लीड रोल में शाहरुख खान के साथ दीपिका पादुकोण नजर आ सकती हैं। बता दें कि दीपिका और शाहरुख की जोड़ी पहले भी कई बार कमाल दिखा चुकी है। दीपिका ने शाहरुख के अपोजिट साल 2007 में ‘ओम शांति ओम’ फिल्म से बोलीवुड डेब्यू किया था। ‘ओम शांति ओम’ के अलावा दोनों ‘चेन्नई एक्सप्रेस’ और ‘हैप्पी न्यू ईयर’ में भी साथ नजर आए थे। यह तीनों फिल्में सुपरहिट साबित हुई थीं।



और भी पढ़ें :