कपिल शर्मा ने सेट पर अर्चना की मौजूदगी और हंसी को 100 लोगों के बराबर बताया

Last Updated: शुक्रवार, 28 अगस्त 2020 (00:40 IST)
मुंबई। कपिल शर्मा (Kapil Sharma) लॉकडाउन के बाद अपने शो ‘द कपिल शर्मा शो’ के साथ वापस आ गए हैं। कपिल शर्मा का कहना है कि वे दर्शकों के सामने शो रिकॉर्ड करने के अनुभव को याद करते हैं। कपिल का मानना है कि (Archana Puran Singh) की सेट पर मौजूदगी और हंसी 100 लोगों के बराबर है।

मशहूर हस्तियों के साथ हंसी मजाक वाले टॉक शो ‘द कपिल शर्मा शो’ का प्रोडक्शन मार्च में कोरोना वायरस के कारण लागू लॉकडाउन में रोक दिया गया था।
शर्मा, भारती सिंह, कृष्णा अभिषेक कीकू शारदा और सुमोना चक्रवर्ती के साथ शो की शूटिंग 18 जुलाई को फिर से शुरु की गई और 1 अगस्त को सोनी इंटरटेनमेंट टेलीविजन पर लॉकडाउन के बाद पहला एपिसोड प्रसारित हुआ।

शो को एक जैसे कलाकारों के समागम बताते हुए शर्मा ने कहा कि सुरक्षा कारणों से अब शो की रिकॉर्डिंग लाइव दर्शकों के सामने नहीं की जाती है। शो के निर्माताओं ने शो में स्थायी मेहमान अर्चना पूरण सिंह के पीछे लोगों के कट आउट लगा दिए हैं।
Archana Puran Singh
कपिल शर्मा ने एक ई-मेल साक्षात्कार में बताया, हम अब लाइव दर्शकों के साथ शूटिंग नहीं करते। उन्हें मैं काफी याद करता हूं। हालांकि अर्चना जी उन सब की भरपाई कर देती है, वह और उनकी हंसी सेट पर 100 लोगों के बराबर है।
उन्होंने कहा कि कोविड-19 संक्रमण के मामलों की बढ़ती संख्या देखते हुए प्रोडक्शन का काम शुरु करने को लेकर काफी आशंकाएं थीं लेकिन बाद में काम शुरु करने का निर्णय लिया गया। लॉकडाउन के बाद आए पहले एपिसोड में शो में अभिनेता सोनू सूद मेहमान बनकर आए थे। (भाषा)



और भी पढ़ें :