गणपति विसर्जन की पोस्ट में टीका लगाए नजर आए शाहरुख खान, हुए ट्रोल

Last Updated: सोमवार, 24 अगस्त 2020 (15:49 IST)
पूरे देश के साथ-साथ बॉलीवुड भी गणेशोत्‍सव पूरे धूमधाम से मना रहा है। ‘किंग खान’ शाहरख खान ने भी अपने घर गणपति की मूर्ति स्थापित की और पूरी श्रद्धा के साथ उनका विसर्जन भी किया। इस मौके पर शाहरुख ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ब्लैक एंड वाइट फोटो शेयर की है जिसमें उनके माथे पर टीका नजर आ रहा है। इस पोस्ट को लेकर किंग खान अब ट्रोल हो रहे हैं।

शाहरुख खान ने फोटो शेयर करते हुए लिखा, “प्रार्थना और विसर्जन हो गया… इस गणेश चतुर्थी पर भगवान गणेश आप पर और आपके प्रियजनों पर कृपा बरसाएं, आशीर्वाद और खुशियां। गणपति बप्पा मोरया!’



शाहरुख खान की ये फोटो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रही है। इस तस्वीर पर शाहरुख के फैंस के साथ-साथ हनी सिंह, भूमि पेडनेकर, मनीष मल्होत्रा जैसी कई बॉलीवुड हस्तियों ने भी प्रतिक्रियाएं दी हैं। वहीं कुछ यूजर्स ने एक्टर को ट्रोल करना शुरू कर दिया। ट्रोलर्स का कहना है कि शाहरुख मुसलमान होते हुए हिंदूओं के त्योहार क्यों मना रहे हैं।


बता दें, शाहरुख खान ने गौरी से शादी की है, जो एक हिंदू हैं। उन्होंने अपने तीन बच्चों आर्यन, सुहाना और अबराम को दोनों धर्मों से पाला है। गणेश चतुर्थी के अलावा, शाहरुख और उनका परिवार दिवाली, ईद और होली को इसी उत्साह और उमंग के साथ मनाते हैं।



और भी पढ़ें :