गुरुवार, 2 फ़रवरी 2023
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. south actor sudheer varma commits suicide
Written By WD Entertainment Desk
पुनः संशोधित मंगलवार, 24 जनवरी 2023 (12:02 IST)

साउथ एक्टर सुधीर वर्मा ने किया सुसाइड

साउथ फिल्म इंडस्ट्री से एक दुखद खबर सामने आई है। तेलुगु इंडस्ट्री के एक्टर सुधीर वर्मा ने आत्महत्या कर ली है। बताया जा रहा है कि निजी कारणों के चलते उन्होंने ये कदम उठाया। 

 
खबरों के अनुसार 10 जनवरी को सुधीर वर्मा ने वारंगल में जहरीला पदार्थ खा लिया था। इसके बाद उनकी तबीयत खराब हुई और वो हैदराबाद अपने रिश्तेदार के घर चले गए थे। वहीं पर उन्होंने अपने जहर खा लेने की बताई बताई जिसके बाद उनएं सोसमानिया अस्पताल में भर्ती कराया गया। 
 
काफी वक्त तक सुधीर का हैदराबाद में इलाज चला। हालांकि तबीयत बिगड़ने के बाद 21 जनवरी को उन्हें विशाखापत्तनम के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया। इलाज के दौरान 23 जनवरी को सुधीर की मौत हो गई। 
 
सुधीर वर्मा के को-एक्टर सुधाकर कोमाकूल ने उनकी मौत की पुष्टि की है। उन्होंने ट्विटर पर लिखा, सुधीर! इतना प्यारा शख्स...आपको जानकर और आपके साथ काम करके बहुत अच्छा लगा भाई। यकीन नहीं हो रहा है कि आप अब इस दुनिया में नहीं हो। ओम शांति।
 
बता दें कि सुधीर ने साल 2013 में एक्टिंग की दुनिया में कदम रखा था। उनकी पहली फिल्म 'स्वामी रा रा' थी। सुधीर को साल 2016 में रिलीज फिल्म 'कुंडनापु बोम्मा' से काफी लोकप्रियता मिली थी। इसके अलावा उन्हें वेब सीरीज 'शूट आउट इन अलैर' के लिए भी जाना जाता है। 
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
एक्शन से भरपूर अजय देवगन की फिल्म 'भोला' का दूसरा टीजर रिलीज