सोमवार, 15 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. sonu sood travels on footboard of train railway bashes him
Written By WD Entertainment Desk
Last Modified: गुरुवार, 5 जनवरी 2023 (12:44 IST)

सोनू सूद ने किया ट्रेन के गेट पर बैठकर सफर, रेलवे ने लगाई फटकार

सोनू सूद ने किया ट्रेन के गेट पर बैठकर सफर, रेलवे ने लगाई फटकार | sonu sood travels on footboard of train railway bashes him
बॉलीवुड एक्टर सोनू सूद अपने नेक कामों की वजह से सुर्खियों में छाए रहते हैं। कोरोनाकाल से शुरू हुआ सोनू सूद का लोगों को मदद करने का सिलसिला अभी भी जारी है। इन नेक कामों से एक्टर ने फैंस के दिलों में खास जगह बनाई है। लेकिन अब सोनू सूद ने कुछ ऐसा कर दिया है, जिसकी वजह से उन्हें फटकार लग गई है। 

 
हाल ही में सोनू सूद ने एक वीडियो शेयर किया, जिसमें वह ट्रेन के गेट पर बैठकर सफर करते नजर आ रहे हैं। वह तेज रफ्तार ट्रेन के गेट का हैंडल पकड़े सफर एंजॉय करते दिख रहे हैं। सोनू सूद का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।  
 
अब उत्तर रेलवे ने सोनू सूद के इस वीडियो पर रिएक्ट करते हुए नसीहत दे डाली है। रेलवे ने सोनू सूद का वीडियो रीट्वीट करते हुए लिखा, प्रिय, सोनू सूद, देश और दुनिया के लाखों लोगों के लिए आप एक आदर्श हैं। ट्रेन के पायदान पर बैठकर यात्रा करना खतरनाक है।
 
रेलवे ने लिखा, इस प्रकार की वीडियो से आपके प्रशंसकों के गलत संदेश पहुंच रहा है। कृपया ऐसा न करें! सुगम एवं सुरक्षित यात्रा का आनंद उठाएं। 
 
सोनू सूद के इस तरह से ट्रेन के पायदान पर यात्रा करने पर मुंबई रेलवे ने भी रिएक्शन दिया है। उन्होंने लिखा, फुट बोर्ड पर सफर करना फिल्मों में ही 'मनोरंजन' का सोर्स होता है, लेकिन असल जिंदगी में नहीं! आइए सभी सुरक्षा दिशा निर्देशों का पालन करें और सभी के लिए 'हैप्पी न्यू ईयर' सुनिश्चित करें।
 
रेलवे की नसीहत के बाद सोनू सूद ने माफी भी मांगी है। उन्होंने लिखा, क्षमा प्रार्थी। बस यूं ही बैठ गया था देखने, कैसा महसूस करते होंगे वो लाखों गरीब जिनकी जिंदगी अभी भी ट्रेन के दरवाजों पे गुजरती है। धन्यवाद इस संदेश के लिए और देश की रेल व्यवस्था बेहतर करने के लिए।
Edited By : Ankit Piplodiya
ये भी पढ़ें
तीन लड़कियों के बीच फंसे स्वैगर शर्मा: ट्रस्ट इश्यू में खुलेंगे राज