गुरुवार, 18 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. shahid kapoor quit smoking for daughter misha
Last Modified: शुक्रवार, 23 फ़रवरी 2024 (11:10 IST)

बेटी मीशा के लिए शाहिद कपूर ने छोड़ी स्मोकिंग, बताई वजह

शाहिद जितने अच्छे एक्टर हैं पर्सनल लाइफ में वह उतने ही अच्छे पति और पिता हैं

shahid kapoor quit smoking for daughter misha - shahid kapoor quit smoking for daughter misha
Shahid Kapoor Smoking Addiction: शाहिद कपूर बॉलीवुड के टैलेटेड एक्टर्स में से एक हैं। वह अपनी एक्टिंग स्किल और चार्मिंग पर्सनैलिटी से लाखों दिलों पर राज करते हैं। शाहिद जितने अच्छे एक्टर हैं पर्सनल लाइफ में वह उतने ही अच्छे पति और पिता हैं। शाहिद अपने दोनों बच्चों मीमीशा और जैन से बहुत प्यार करते हैं। 
 
बच्चों के लिए शाहिद के प्यार का इस बात से अंदाजा लगाया जा सकता है कि उन्होंने बेटी मीशा के लिए अपनी सालों पुरानी स्मोकिंग की आदत को भी छोड़ दिया। हाल ही में शाहिद कपूर ने बताया कि आखिर क्यों उन्होंने बेटी की वजह से स्मोकिंग छोड़ी। 
 
नेहा धूपिया के पॉडकास्ट 'नो फिल्टर नेहा' में शाहिद कपूर ने कहा, मैं अपनी बेटी से छिपकर स्मोक करता था। बस यही वजह है मैंने स्मोकिंग छोड़ दी। एक दिन जब मैं छिपकर स्मोकिंग कर रहा था, तो मैंने खुद से कहा कि मैं इसे हमेशा के लिए छोड़ दूंगा और यही वह दिन था, जब मैंने स्मोकिंग छोड़ने का फैसला किया।
इससे पहले एक इंटरव्यू में शाहिद कपूर ने बताया था कि पिता बनने के बाद उनमें क्या बदलाव आया है। उन्होंने कहा था कि पहले वह घर पर बोर हो जाते थे और जिम जाना, फिल्में देखना जैसी कई तरह की एक्टिविटीज में लगे रहते थे, लेकिन मीशा के जन्म के बाद वह आसानी से घंटों अपने घर पर रह सकते हैं।
 
बता दें कि शाहिद कपूर ने जुलाई 2015 में मीरा राजपूत संग अरैंज मैरिज की थी। शाहिद और मीरा के दो बच्चे मीशा और जैन हैं। शाहिद कपूर जल्द ही फिल्म देवा में नजर आने वाले हैं।
 
ये भी पढ़ें
Kartik Aaryan का ट्रांसफॉर्मेशन देख खुद को अनफिट मानने लगे वीरधवल खाड़े