शनिवार, 13 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. PM Modi wishes Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani for their marriage
Last Modified: गुरुवार, 22 फ़रवरी 2024 (17:23 IST)

पीएम मोदी ने दी रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी को शादी की शुभकामनाएं, एक्ट्रेस ने जताया आभार

फैंस और सेलेब्स न्यूलीवेड कपल को शुभकामनाएं दे रहे हैं

PM Modi wishes Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani for their marriage - PM Modi wishes Rakul Preet Singh Jackky Bhagnani for their marriage
PM Modi wishes Rakul Jackky: बॉलीवुड एक्ट्रेस रकुल प्रीत सिंह और जैकी भगनानी 21 फरवरी को गोवा में शादी के बंधन में बंध चुके हैं। दोनों ने पंजाबी और सिंधी रीति-रिवाज से शादी रचाई। रकुल और जैकी की शादी में परिवार और करीबी दोस्तों ने शिरकत की। 
 
शादी के बाद रकुल प्रीत सिंह ने अपनी कुछ वेडिंग तस्वीरें भी फैंस के साथ शेयर की। फैंस और सेलेब्स इस न्यूलीवेड कपल को शुभकामनाएं दे रहे हैं। वहीं प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने भी रकुल प्रीत और जैकी भगनानी को शादी की बधाई दी है। 

रकुल प्रीत सिंह ने इंस्टा स्टोरी पर पीएम मोदी का बधाई पत्र शेयर किया है। इस लेटर जैकी भगनानी के मता-पिता को संबोधित करते हुए लिखा है, मिसेज पूजा और मिस्टर वाशु भगनानी जी, जैकी और रकुल जीवन भर के लिए विश्वास और साथ की यात्रा शुरू कर रहे हैं। 
लेटर में आगे लिखा है, उनकी शादी के शुभ अवसर पर उन्हें हार्दिक बधाई और शुभकामनाएं। आने वाले वर्ष कपल के लिए एक-दूसरे को जानने का अवसर हैं, साथ ही साथ आत्म-खोज के पथ पर आगे बढ़ने का अवसर है। दोनों के दिल, दिमाग और कार्य एक हों। हर समय एक-दूसरे के साथ रहना, अपने सपनों और आकांक्षाओं को साकार करने की कोशिश में एक दूसरे का हाथ पकड़ना। दूल्हा दुल्हन एक दूसरे की खामियों को स्वीकार करके जीवन की यात्रा में आदर्श भागीदार बनें।
 
पीएम मोदी की तरफ से मिली शुभकामनाओं पर रकुल प्रीत सिंह ने आभार व्यक्त किया है। एक्ट्रेस ने लिखा, 'बहुत बहुत धन्यवाद पीएम मोदी जी, आपका आशीर्वाद हमारे लिए बहुत मायने रखता है।'
 
ये भी पढ़ें
ब्लैक साड़ी के साथ शिल्पा शेट्टी ने पहना डीपनेक ब्लाउज, 48 की उम्र में ढाया कहर