रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. bombay high court bans screening of netflix documentary series the indrani mukherjee story
Last Updated : गुरुवार, 22 फ़रवरी 2024 (15:17 IST)

रिलीज से एक दिन पहले नेटफ्लिक्स को लगा झटका, कोर्ट ने The Indrani Mukerjea Story पर लगाई रोक

ह सीरीज 23 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली थी

bombay high court bans screening of netflix documentary series the indrani mukherjee story - bombay high court bans screening of netflix documentary series the indrani mukherjee story
the indrani mukherjee story: आईएनएक्स मीडिया की पूर्व सीईओ इंद्राणी मुखर्जी पर बनी डॉक्यूमेंट्री सीरीज 'द इंद्राणी मुखर्जी स्टोरी : द बरीड ट्रुथ' रिलीज से पहले ही विवादों में घिरी हुई है। यह सीरीज 23 फरवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होने वाली थी, लेकिन अब इसपर रोक लग गई है। 
 
बॉम्बे हाईकोर्ट ने नेटफ्लिक्स को फटकार भी लगाई है। कोर्ट ने नेटफ्लिक्स को हाईकोर्ट, सीबीआई अधिकारियों और वकीलों के लिए सीरीज की स्पेशल स्क्रीनिंग आयोजित करने का निर्देशन दिया है। बॉम्बे हाईकोर्ट ने स्क्रीनिंग पर रोक लगाने की सीबीआई द्वारा दायर याचिका पर सुनवाई की है। 
 
कोर्ट ने मामले की सुनवाई अगले हफ्ते यानी 29 फरवरी को करने का फैसला किया है। सीबीआई ने यह कहते हुए आपत्ति जताई थी कि वेब सीरीज मामले की जांच, उसके नतीजे और लोगों की धारणा को प्रभावित कर सकती है। इसके बाद रिलीज से महज एक दिन पहले बॉम्बे हाईकोर्ट ने नेटफ्लिक्स को फटकार लगते हुए स्क्रीनिंग पर रोक लगा दी है।
ओटीटी प्लेटफॉर्म द्वारा जारी किए गए सीरीज के टीजर में शीना बोरा मामले से जुड़े कईं लोगों को भी दिखाया गया है। कोर्ट ये जानना चाहता है की वेब सीरीज में ऐसे किसी गवाह के बारे में तो नहीं बताया गया जिसकी गवाही बाक़ी है। अब इस मामले की अगले गुरुवार को हाई कोर्ट में फिर सुनवाई होगी।
 
बता दें ‍कि INX मीडिया की पूर्व CEO इंद्राणी मुखर्जी पर अपनी बेटी शीना बोरा की हत्या का आरोप है। शीना बोरा हत्याकांड का खुलासा तब हुआ, जब पुलिस ने इंद्राणी मुखर्जी के ड्राइवर श्यामवर राय को बंदूक के साथ गिरफ्तार किया गया था। इंद्राणी के गिरफ्तारी के बाद उनके पूर्व पति संजीव खन्ना को भी बेटी की हत्या में मदद करने और सबूत मिटाने के आरोप में गिरफ्तार किया गया था।
 
ये भी पढ़ें
टीवीएफ सीरीज 'गुल्लक' का चौथा सीजन शूटिंग पूरी, फिर दिखेगा मिडिल क्लास फैमिली का जीवन