मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. vicky kaushal wins best actor critics award at dadasaheb phalke award dedicated to the Indian Army
Last Modified: गुरुवार, 22 फ़रवरी 2024 (11:39 IST)

DPIFF Awards 2024 : विक्की कौशल ने भारतीय सेना को समर्पित किया अपना अवॉर्ड

विक्की ने 'सैम बहादुर' में अपने किरदार के लिए बेस्ट एक्टर (क्रिटिक्स) का पुरस्कार हासिल किया

vicky kaushal wins best actor critics award at dadasaheb phalke award dedicated to the Indian Army - vicky kaushal wins best actor critics award at dadasaheb phalke award dedicated to the Indian Army
Vicky Kaushal: दादा साहेब फाल्के इंटरनेशनल अवॉर्ड्स का आयोजन बीते दिनों मुंबई में किया गया। इस समारोह में कई सितारों ने शिरकत की। इस साल फिल्म 'जवान' के लिए शाहरुख खान को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला। नयनतारा को बेस्ट एक्ट्रेस के अवॉर्ड से नवाजा गया। 
 
वहीं विक्की कौशल ने 'दादा साहब फाल्के इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल अवॉर्ड्स 2024' में फिल्म 'सैम बहादुर' में अपने किरदार के लिए बेस्ट एक्टर (क्रिटिक्स) का पुरस्कार हासिल किया है। विक्की कौशल इस अवॉर्ड को लेने के लिए खुद नहीं जा सके. ऐसे में उन्होंने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया है। 
 
विक्की कौशल ने इस वीडियो को अपनी इंस्टा स्टोरी में शेयर किया। वीडियो में विक्की कौशल ने कहा, सैम बहादुर में मेरे काम के लिए मुझे बेस्ट एक्टर (क्रिटिक्स) के अवॉर्ड से सम्मानित करने के लिए दादा साहेब फाल्के पुरस्कार की जूरी को बहुत-बहुत धन्यवाद। 
 
विक्की ने कहा, क्षमा करें कुछ कारणों से मुझे मुंबई से बाहर यात्रा करनी पड़ी, मैं आज कार्यक्रम में शामिल नहीं हो पा रहा हूं, लेकिन धन्यवाद, यह मेरे लिए बहुत मायने रखता है। यह एक बहुत बड़ा सम्मान है, और मैं अपनी निर्देशक मेघना गुलजार, अपने निर्माता रोनी स्क्रूवाला और 'सैम बहादुर' की पूरी टीम के प्रति अपना आभार व्यक्त करना चाहता हूं, जिनके समर्थन ने मुझे सक्षम बनाया। जिनकी वजह से मैं अपना बेस्ट दे पाया।
 
एक्टर ने कहा, मैं फील्ड मार्शल सैम मानेकशॉ के परिवार को उनकी सहायता, प्यार और समर्थन के लिए हार्दिक धन्यवाद देता हूं। यह मेरे प्यारे दर्शकों के लिए है, जिन्होंने इस फिल्म को सिनेमाघरों में देखा, इसे भरपूर प्यार दिया और हमारा भरपूर समर्थन किया। आपका बहुत-बहुत धन्यवाद और अंतिम लेकिन महत्वपूर्ण बात यह है कि यह भारतीय सेना को समर्पित है।
 
ये भी पढ़ें
ट्विंकल खन्ना ने मर्दों को बताया पॉलि‍थीन बैग, कंगना रनौट ने लगाई क्लास