मंगलवार, 23 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. The team of Kiran Raos film Laapataa Ladies got a warm welcome in the flying plane
Last Modified: बुधवार, 21 फ़रवरी 2024 (18:16 IST)

लापता लेडीज की टीम का उड़ते प्लेन में हुआ जोरदार स्वागत, अपकमिंग फिल्म के लिए मिली शुभकामनाएं

फिल्म 1 मार्च 2024 को को रिलीज होने के लिए तैयार है

The team of Kiran Raos film Laapataa Ladies got a warm welcome in the flying plane - The team of Kiran Raos film Laapataa Ladies got a warm welcome in the flying plane
Laapataa Ladies: जैसे जैसे जियो स्टूडियो और आमिर खान प्रोडक्शन की किरण राव स्टारर 'लापता लेडीज' की रिलीज की डेट नजदीक आ रही है, फिल्म वैसे वैसे दर्शकों के बीच पॉजिटिव बज पैदा कर ने कामयाब हो रही है। ट्रेलर को दर्शकों से जबरदस्त रिस्पॉन्स मिल रहा है, इतना ही नहीं डाउब्टवा और सजनी जैसे दो गाने अपना जादू बिखेर रहे हैं।
 
ऐसे में फिल्म से अब तक जो भी कंटेंट सामने आया है, उसका रिस्पॉन्स देखते हुए, दर्शक बेसब्री से इस एंटरटेनिंग और ह्यूमर से भरी दुनिया में दाखिल होने का इंतजार कर रहे हैं। बता दें कि फिल्म 1 मार्च 2024 को को रिलीज होने के लिए तैयार है।
 
रिलीज की तारीख जैसे जैसे पास आ रही है, मेकर्स अलग अलग शहरों में फिल्म की स्क्रीनिंग का आयोजन कर रहे हैं। हाल ही में दिल्ली शहर में फिल्म की एक स्क्रीनिंग हुई थी जिसमें डायरेक्टर किरण राव और लीड कास्ट ने शिरकत की।
 
दिल्ली में स्क्रीनिंग के बाद, टीम वापस मुंबई के लिए सफर कर रही है। हाल ही में एक सरप्राइज के रूप में, लापता लेडीज टीम जो इंडिगो फ्लाइट में सफर कर रही थी, उस फ्लाइट की टीम ने किरण राव के सम्मान में एक खास घोषणा की और कहा, यात्रियों ध्यान दीजिए, हमारे साथ डायरेक्टर किरण राव भी सफर कर रही हैं। हम उन्हें उनकी फिल्म लापता लेडीज के लिए जो सिनेमा में 1 मार्च 2024 को रिलीज हो रही है, के लिए शुभकामनाएं देते हैं।
 
फ्लाइट में सभी यात्रियों ने किरण राव और कलाकारों नितांशी गोयल, प्रतिभा रांटा और स्पर्श श्रीवास्तव के लिए तालियां बजाईं और उत्साह बढ़ाया। जियो स्टूडियोज द्वारा प्रस्तुत, 'लापता लेडीज' किरण राव द्वारा निर्देशित और आमिर खान और ज्योति देशपांडे द्वारा निर्मित है। 
 
यह फिल्म आमिर खान प्रोडक्शंस और किंडलिंग प्रोडक्शंस के बैनर तले बनाई गई है, जिसकी स्क्रिप्ट बिप्लब गोस्वामी की अवॉर्ड विनिंग कहानी पर आधारित है। फिल्म के स्क्रीनप्ले और डायलॉग को स्नेहा देसाई द्वारा लिखा गया है, जबकि बाकी डायलॉग्स को दिव्यनिधि शर्मा द्वारा लिखा गया है। यह फिल्म 1 मार्च 2024 को रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।
 
ये भी पढ़ें
Box office पर इस बार Crakk और Article 370 में टक्कर, कौन पड़ेगा भारी