सोमवार, 22 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. tripti dimri to star opposite kartik aaryan in bhool bhulaiyaa 3 replacaces kiara advani
Last Modified: बुधवार, 21 फ़रवरी 2024 (17:12 IST)

नेशनल क्रश Tripti Dimri के हाथ लगी Bhool Bhulaiyaa 3, कियारा आडवाणी को किया रिप्लेस

कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके तृप्ति डिमरी का स्वागत किया

tripti dimri to star opposite kartik aaryan in bhool bhulaiyaa 3 replacaces kiara advani - tripti dimri to star opposite kartik aaryan in bhool bhulaiyaa 3 replacaces kiara advani
Tripti Dimri in Bhool Bhulaiyaa 3: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन की हॉरर-कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 2' को बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला था। अनीस बज्मी के निर्देशन में बनी इस फिल्म में कार्तिक के साथ कियारा आडवाणी, तब्बू, रामपाल यादव, संजय मिश्रा अहम किरदार में नजर आए थे। 
 
इस फिल्म की सक्सेस के बाद फैंस 'भूल भुलैया' फ्रैंचाइजी की अगली फिल्म का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं। 'भूल भुलैया 3' पर काम भी शुरू हो चुका है। इस फिल्म में कार्तिक आर्यन एक बार फिर रूह बाबा के किरदार में दिखेंगे। वहीं विद्या बालन मंजुलिका बनकर 'भूल भुलैया 3' में वापसी करने जा रही है। 
 
अब इस फिल्म में बॉलीवुड की नई नेशनल क्रश तृप्ति डिमरी की भी एंट्री हो गई है। ब्लॉकबस्टर फिल्म एनिमल में बड़ी संख्या में फैन फॉलोइंग हासिल करने क बाद अब तृप्ति डिमरी के हाथ यह बड़ी फिल्म लगी है। इस फिल्म में वह कियारा आडवाणी को रिप्लेस करेंगी। 
 
कार्तिक आर्यन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करके तृप्ति डिमरी का स्वागत किया है। उन्होंने तृप्ति की तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, 'भूल भुलैया की दुनिया में आपका स्वागत है तृप्ति डिमरी।'
 
'भूल भुलैया 3' के कलाकारों में शामिल होने के बाद तृप्ति डिमरी का करियर एक रोमांचक मोड़ ले रहा है। पहले से ही बड़े कलाकारों क साथ काम करने के बाद अब वह बड़े सुपरस्टार क साथ बिग स्क्रीन शेयर करने के लिए कोई अजनबी नहीं है। एक ब्लॉकबस्टर देने क बाद एक अब एक और नयी ब्लॉकबस्टर फिल्म में शामिल होना उनके अभिनय को दर्शाता है।
 
गुलशन कुमार और टी-सीरीज़ द्वारा प्रस्तुत भूल भुलैया 3 फिल्म के निर्माता की जिम्मेदारी अनीस बज़्मी ने संभाली है। यह फिल्म दिवाली 2024 के दौरान रिलीज़ होगी। भूल भुलैया 3 इस साल की सबसे बड़ी रिलीज़ मानी जा रही है जिससे देखने के लिए दर्शक काफी उत्साहित है।
ये भी पढ़ें
यामी गौतम की फिल्म आर्टिकल 370 को संदेह से देखने वालों को निर्देशक आदित्य सुहास जांभळे का जवाब