गुरुवार, 25 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. vikrant massey deleted old 6 year old ram sita cartoon tweet over rape case and issue appology
Last Modified: बुधवार, 21 फ़रवरी 2024 (14:28 IST)

विक्रांत मैसी ने भगवान राम-सीता का विवादित कार्टून शेयर कर जाहिर किया था गुस्सा, सालों बाद मांगी माफी

विक्रांत ने रेप केस के मामले पर एक पॉलिटिकल कार्टून शेयर किया था

vikrant massey deleted old 6 year old ram sita cartoon tweet over rape case and issue appology - vikrant massey deleted old 6 year old ram sita cartoon tweet over rape case and issue appology
Vikrant Massey controversial post: बॉलीवुड एक्टर विक्रांत मैसी इन दिनों अपनी फिल्म '12वीं फेल' को लेकर सुर्खियों में हैं। इस फिल्म में उनकी एक्टिंग की खूब तारीफ हुई है। इसी बीच विक्रांत अपने एक पुराने पोस्ट को लेकर विवादों में आ गए हैं। विक्रांत ने यह पोस्ट साल 2018 में किया था। 
 
दरअसल, विक्रांत मैसी ने रेप के मामले पर भगवान राम और सीता का एक पॉलिटिकल कार्टून शेयर किया था। जम्मू-कश्मीर के कठुआ में 8 साल की बच्ची के साथ गैंगरेप के बाद हत्या कर दी गई थी, उस पर एक्टर ने यह पोस्ट शेयर करके अपना गुस्सा जाहिर किया था। 
 
इस कार्टून में माता सीता को भगवान राम से कहते हुए दिखाया गया था कि 'मुझे बहुत खुशी है कि मेरा अपहरण रावण ने किया था, आपके भक्तों ने नहीं।' साथ ही कैप्शन में लिखा था, 'आधे पके आलू और आधे पके हुए राष्ट्रवादी से केवल पेट में दर्द ही होगा।' 
 
विक्रांत मैसी का यह पुराना ट्वीट इन दिनों सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा था, जिसके बाद एक्टर को माफी मांगनी पड़ी है। साथ ही उन्होंने यह ट्वीट भी डिलीट कर दिया है। 
 
एक्टर ने माफी मांगते हुए लिखा, '2018 के ट्वीट के संबंध में मैं कुछ कहना चाहूंगा। मेरा इरादा कभी हिंदू समुदाय को चोट पहुंचाना, बदनाम करना या उनका अपमान करना नहीं था। मैंने उस वक्त जो लिखा था, वह बिना अखबार के उस कार्टून के भी कही जा सकती थी। 
 
विक्रांत ने लिखा, लेकिन अगर मैं हंसी-मजाक में किए गए अपने ट्वीट को देखूं तो मुझे ये गलत भी दिख रहा है क्योंकि यही बात उस अखबार में छपे कार्टून को जोड़े बिना भी कही जा सकती थी। मैं उन सभी लोगों से दिल से माफी मांगता हूं, जिन्हें भी इससे ठेस पहुंची है। क्योंकि मैं सभी धर्मों को एक समान सम्मान देता हूं। समय के साथ सभी अपनी गलतियों से सीखते हैं। उस बारे में सोचते हैं। मैंने भी वैसा ही किया।
ये भी पढ़ें
आज का लाजवाब चुटकुला: जब पत्नी खिड़की से नहीं कूद पाईं