बुधवार, 17 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Divya Khosla Drops Kumar From Her Name On Social Media and Unfollows T Series
Last Modified: बुधवार, 21 फ़रवरी 2024 (13:08 IST)

क्या दिव्या खोसला और भूषण कुमार के रिश्ते में आई दरार? एक्ट्रेस ने सोशल मीडिया से हटाया पति का सरनेम

दिव्या और भूषण ने 2005 में वैष्णो देवी मंदिर में शादी रचाई थी

Divya Khosla Drops Kumar From Her Name On Social Media and Unfollows T Series - Divya Khosla Drops Kumar From Her Name On Social Media and Unfollows T Series
Divya removed husband's surname: एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार और प्रोड्यूसर भूषण कुमार बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक हैं। दोनों ही अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट रखते हैं। दिव्या और भूषण ने 2005 में वैष्णो देवी मंदिर में शादी रचाई थी। लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि दिव्या और भूषण के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है।
 
दरअसल रेडिट पर एक यूजर ने दिव्या खोसला के इंस्टा हैंडल का एक स्क्रीनग्रैब साझा किया, जिसमें उनके नाम के आगे 'कुमार' सरनेम नहीं है। दावा किया जा रहा है कि दिव्या ने अपने नाम से पति का सरनेम हटा दिया है, जो पहले 'दिव्या खोसला कुमार' के रूप में दिखाई देता था। 
 
यह भी कहा जा रहा है कि दिव्या ने भूषण कुमार के म्यूजिक लेबल 'टी-सीरीज़' को भी अनफॉलो कर दिया है। इस पोस्ट के साथ कैप्शन में लिखा है, 'दिव्या खोसला अब 'दिव्या खोसला कुमार' क्यों नहीं हैं? क्या भूषण कुमार और दिव्या तलाक ले रहे हैं?'
 
हालांकि दोनों के बीच कुछ मनमुटाव या अलग होने की कोई भी जानकारी सामने नहीं आई है। लेकिन इस पोस्ट के वायरल होने के बाद लोग अलग-अलग तरह के कयास लगा रहे हैं। 
 
बता दें कि बीते दिनों भूषण कुमार पर एक महिला ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे। अब दिव्या उनके साथ खड़ी नजर आई थीं। दिव्या ने कहा था, टी-सीरीज आज जिस मुकाम पर है, वह पूरी तरह से मेरे पति को कड़ी मेहनत के दम पर मिली है। यहां तक कि लोग भगवान कृष्ण के विरुद्ध भी खड़े हो गए जो प्रशंसनीय हैं।
 
दिव्या ने कहा था, हालांकि #metoo आंदोलन समाज को साफ़ करने के लिए है, लेकिन यह दुखद है कि कुछ लोगों ने इसका दुरुपयोग करना शुरू कर दिया है। मैं अपने पति के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी हूं, क्योंकि उन्होंने अपने पिता के सपने को आगे बढ़ाया है। 
 
ये भी पढ़ें
Poacher दिलचस्प कहानी के साथ पेश करेगी एक दमदार, निडर वुमेन इन्वेस्टिगेटर का किरदार