मंगलवार, 23 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Twinkle Khanna playfully compares men to plastic bags Kangana Ranaut slams her
Last Modified: गुरुवार, 22 फ़रवरी 2024 (12:13 IST)

ट्विंकल खन्ना ने मर्दों को बताया पॉलि‍थीन बैग, कंगना रनौट ने लगाई क्लास

कंगना रनौट ने इंस्टा स्टोरी पर ट्विंकल का एक वीडियो शेयर किया है

Twinkle Khanna playfully compares men to plastic bags Kangana Ranaut slams her - Twinkle Khanna playfully compares men to plastic bags Kangana Ranaut slams her
Twinkle Khanna Video: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौट अपने बेबाक बयानों की वजह से छाई रहती हैं। कंगना अक्सर बॉलीवुड सेलेब्स पर भी निशाना साधती हैं। इस बार कंगना ने अक्षय कुमार की पत्नी ट्विंकल खन्ना पर निशाना साधा है। लेकिन उन्होंने अक्षय कुमार की तारीफ की है। 
 
कंगना रनौट ने इंस्टा स्टोरी पर ट्विंकल का एक वीडियो शेयर किया है। इस वीडियो में ट्विंकल मर्दों की तुलना पॉलिथीन बैग से करती दिख रही हैं। ट्विंकल कहती हैं, महिलाओं को मर्दों की जरूरत नहीं होती होती। औरतों को मर्दों की जरूरत कुछ वैसी ही है जैसे पॉलिथीन बैग की। 
 
ट्विंकल के इस बयान पर कंगना भड़क गई हैं। कंगना ने लिखा, क्या हैं ये बिगड़े हुए लोग जो अपने पति को थैला कहते हैं और क्या यह सब बोलकर आप कूल बनना चाहते हो। ये नेपो किड्स चांदी की चम्मच के साथ पैदा होते हैं। सोने की थाली में उन्हें फिल्मी करियर मिलता है। 
 
कंगना ने कहा, इसका तो इन्हें सम्मान है ही नहीं, कम से कम मदरहुड लाइफ ही एंजॉय करें, लेकिन यह भी इनके केस में अभिशाप लगता है। यह आखिर बनना क्या चाहते हैं? सब्जियां? क्या यह फेमिनिज्म है। 
 
वीडियो में कंगना कह रही हैं, मै ये कहती आई हूं कि हमें पुरुषों की जरूरत है जो एक हैंडबैग की तरह होते हैं। आप इन्हें प्लास्टिक बैग में कैरी कर सकते हैं। मुझे लगता है कि ये इक्वल पार्टनरशिप है, पर सच में बराबरी क्या होती है? यहां बैठीं कई महिलाएं कहेंगी कि हम एक प्रोग्रेसिव रिलेशनशिप की ओर बढ़ रहे हैं। पर हम खुद कितने प्रोग्रेसिव हैं, फिर चाहे हम पैसा कमा रहे हों या फिर कुछ भी चीज कर रहे हों। 
 
ये भी पढ़ें
24 साल की उम्र में सूरज बड़जात्या ने रखा था निर्देशन के क्षेत्र में कदम, पहली ही फिल्म हुई थी सुपरहिट