मंगलवार, 16 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. is bhushan kumar and divya khosla taking divorce know the truth
Last Modified: गुरुवार, 22 फ़रवरी 2024 (11:07 IST)

क्या शादी के 19 साल बाद तलाक ले रहे दिव्या खोसला-भूषण कुमार? पति का सरनेम हटाने की वजह आई सामने

दिव्या खोसला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पति का सरनेम कुमार हटा दिया है

is bhushan kumar and divya khosla taking divorce know the truth - is bhushan kumar and divya khosla taking divorce know the truth
Divya Khosla Bhushan Kumar divorce rumor: बॉलीवुड एक्ट्रेस दिव्या खोसला कुमार और प्रोड्यूसर भूषण कुमार बॉलीवुड के पॉपुलर कपल में से एक हैं। दोनों ही अपनी निजी जिंदगी को प्राइवेट रखते हैं। बीते कुछ दिनों से खबर आ रही है कि दिव्या और भूषण के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। 
 
दरअसल दिव्या खोसला ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से अपने पति का सरनेम कुमार हटा दिया है, जो पहले 'दिव्या खोसला कुमार' के रूप में दिखाई देता था। उन्होंने भूषण कुमार के म्यूजिक लेबल 'टी-सीरीज़' को भी अनफॉलो कर दिया है। 
 
इसके बाद से ही लोग अनुमान लगा रहे हैं कि दोनों के बीच कुछ सही नहीं चल रहा है। वही दिव्या और भूषण के तलाक की खबरें भी सामने आने लगी थी। लेकिन अब दिव्या ने सोशल मीडिया से 'कुमार' सरनेम क्यों हटाया इसकी वजह सामने आ गई है। 
 
जूम की रिपोर्ट के अनुसार भूषण कुमार की टीम ने इन खबरों को गलत बताया है। खबरों के अनुसार टी सीरीज के स्पोकपर्सन ने कहा कि दिव्या ने ज्योतिषीय वजह से सरनेम हटाया है। यह उनका निजी पैसला था जिसकी लोगों को रिस्पेक्ट करना चाहिए। 
 
इतना ही नहीं दिव्या ने अपनी शादी से पहले वाले सरनेम में एक और एस लगाया है। यह सब ज्योतिषीय वजह है और कुछ नहीं। 
 
बता दें कि बीते दिनों भूषण कुमार पर एक महिला ने यौन शोषण के आरोप लगाए थे। अब दिव्या उनके साथ खड़ी नजर आई थीं। दिव्या ने कहा था, टी-सीरीज आज जिस मुकाम पर है, वह पूरी तरह से मेरे पति को कड़ी मेहनत के दम पर मिली है। यहां तक कि लोग भगवान कृष्ण के विरुद्ध भी खड़े हो गए जो प्रशंसनीय हैं।
 
दिव्या ने कहा था, हालांकि #metoo आंदोलन समाज को साफ़ करने के लिए है, लेकिन यह दुखद है कि कुछ लोगों ने इसका दुरुपयोग करना शुरू कर दिया है। मैं अपने पति के साथ कंधे से कंधा मिलाकर खड़ी हूं, क्योंकि उन्होंने अपने पिता के सपने को आगे बढ़ाया है। 
 
ये भी पढ़ें
DPIFF Awards 2024 : विक्की कौशल ने भारतीय सेना को समर्पित किया अपना अवॉर्ड