रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. emraan hashmi breaks silence on playing villain role in don 3
Last Modified: गुरुवार, 22 फ़रवरी 2024 (16:45 IST)

क्या Don 3 में विलेन बनेंगे इमरान हाशमी? एक्टर ने तोड़ी चुप्पी

'डॉन 3' में रणवीर सिंह डॉन का किरदार निभाने वाले हैं

emraan hashmi breaks silence on playing villain role in don 3 - emraan hashmi breaks silence on playing villain role in don 3
Don 3 Villain: बॉलीवुड फिल्मेकार फरहान अख्तर डॉन फ्रेंचाइजी की तीसरी फिल्म 'डॉन 3' बना रहे हैं। पहले दो पार्ट में शाहरुख खान लीड रोल में नजर आए थे। अब 'डॉन 3' में रणवीर सिंह डॉन का किरदार निभाने वाले हैं। वहीं लीड हीरोइन प्रियंका चोपड़ा की जगह कियारा आडवाणी होंगी।
वहीं 'डॉन 3' में विलेन के रोल के लिए काफी समय से इमरान हाशमी के नाम की चर्चा चल रही थी। अब इन अटकलों पर इमरान ने अपनी चुप्पी तोड़ी है। उन्होंने डॉन 3 में विलेन की भूमिका को लेकर इंस्टा स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया है। 

इमरान हाशमी ने लिखा, 'अपने फैंस और मीडिया को बताना चाहता हूं कि मैं कभी डॉन 3 का हिस्सा नहीं था। मुझे कभी भी इस का ऑफर नहीं मिला।' 
 
इमरान हाशमी इन दिनों अपनी आने वाली वेबसीरीज शो टाइम को लेकर चर्चा में है। करण जौहर के धर्मेटिक एंटरटेनमेन्ट के बैनर तले बनी शो टाइम बॉलीवुड के पर्दे के पीछे के कई दिलचस्प किस्सों को लेकर बनाई गई है। वेब सीरीज शोटाइम 8 मार्च 2024 को डिज्ऩी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज होगी।
 
ये भी पढ़ें
Ranveer Singh बने नथिंग के नए ब्रांड एम्बेसडर, बोले- बेहद रोमांचित हूं