रविवार, 14 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Nothing announces Ranveer Singh as their new brand ambassador
Last Modified: गुरुवार, 22 फ़रवरी 2024 (17:03 IST)

Ranveer Singh बने नथिंग के नए ब्रांड एम्बेसडर, बोले- बेहद रोमांचित हूं

Nothing announces Ranveer Singh as their new brand ambassador - Nothing announces Ranveer Singh as their new brand ambassador
Nothing Brand Ambassador: लंदन के कंज्यूमर टेक ब्रांड, नथिंग ने बॉलीवुड अभिनेता रणवीर सिंह को अपना नया ब्रांड एम्बेसडर बनाया है। रणवीर सिंह नथिंग स्मार्टफोन का चेहरा होंगे और ब्रांड के आने वाले कैम्पेन में नजर आएंगे। रणवीर सिंह नथिंग फोन के डिजिटल, प्रिंट और टीवीसी कैम्पेन में दिखाई देंगे।
 
इस साझेदारी के बारे में बात करते हुए रणवीर सिंह ने कहा, मैं नथिंग के साथ जुड़कर बेहद रोमांचित हूं। पहली बार जब से मैंने ब्रांड की खूबसूरत और आकर्षिक डिज़ाइन देखी है, तभी से मुझे अहसास हो गया था कि यह साझेदारी तो होनी ही है। 
 
उन्होंने कहा, स्मार्टफोन इंडस्ट्री की दूसरी कंपनियों से अलग हटकर कुछ नया करने की नथिंग की प्रतिबद्धता वास्तव में प्रेरणादायक है। मैं नथिंग के साथ सहयोग करने और साथ मिलकर कुछ मजेदार काम करने के लिए अब और इंतजार नहीं कर सकता।
नथिंग के को-फाउंडर, अकीस इवेंजेलिडिस ने कहा, जब से हमने नथिंग की शुरुआत की है, तब से हमें भारत में जबरदस्त रिस्पॉन्स मिला है। भारतीय बाजार में हमारी महत्वाकांक्षाएं दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही हैं। यह साझेदारी हमारे ब्रांड को विस्तार देने की दिशा में एक अगला कदम है। 
 
उन्होंने कहा, मैं हमारे बीच रणवीर का आधिकारिक तौर पर स्वागत करते हुए बेहद रोमांचित हूं! हम काफी समय से संपर्क में हैं। रणवीर की बात करें तो वे एक जबर्दस्त क्रिएटिव इंसान हैं। उनका व्यक्तित्व काफी कुछ हमारे ब्रांड जैसा है। हम एक दूसरे के साथ काम करने के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं।
 
ये भी पढ़ें
पीएम मोदी ने दी रकुल प्रीत सिंह-जैकी भगनानी को शादी की शुभकामनाएं, एक्ट्रेस ने जताया आभार