शुक्रवार, 19 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. poonam pandey makes first public appearance after fake death news
Last Updated : शुक्रवार, 23 फ़रवरी 2024 (10:46 IST)

मौत का नाटक रचने के बाद पहली बार पब्लिकली नजर आईं पूनम पांडे, बोलीं- मैं ऐसे 100 बार मरूंगी...

पूनम ने सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए मौत का नाटक किया था

poonam pandey makes first public appearance after fake death news - poonam pandey makes first public appearance after fake death news
Poonam Pandey : एक्ट्रेस और मॉडल पूनम पांडे ने इस महीने की शुरुआत में अपनी मौत की झूठी खबर फैलाकर सनसनी मचा दी थी। एक्ट्रेस की टीम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट किया था कि सर्वाइकल कैंसर की वजह से 32 साल की उम्र में पूनम पांडे का निधन हो गया है। 
 
इस खबर के बाद हर कोई शॉक्ड हो गया था। सभी पूनम पांडे को श्रद्धांजलि भी देने लगे थे। लेकिन अगले ही दिन पूनम पांडे ने अपना वीडियो पोस्ट करके खुलासा किया कि वह जिंदा हैं। उन्होंने सर्वाइकल कैंसर के प्रति जागरूकता फैलाने के लिए मौत का नाटक किया था। लेकिन इसके बाद हर कोई पूनम की क्लास लगाने लगा था। उनके खिलाफ कई शिकायतें भी दर्ज हो गई।
 
लगातार ट्रोल होने की वजह से पूनम पांडे अंडरग्राउंड हो गईं। लेकिन अब इस झूठी खबर के 20 दिन बाद पूनम पांडे पब्लिकिली नजर आई हैं। पूनम पांडे मुंबई के अंधेरी स्थित लक्ष्मी नारायण मंदिर में नजर आईं। वह एकदम ट्रेडिशनल लुक में दिखीं। उन्होंने येलो कुर्ता, मैचिंग प्लाज़ो और गुलाबी दुपट्टा पहना हुआ था। पूनम के हाथ में पूजा की थाली भी थी। 
पूनम पांडे ने पैपराजी को पोज भी दिए। इस दौरान पूनम पांडे ने मीडिया से कहा, मुझे पब्लिसिटी की जरूरत नहीं है। मैं बचपन से ही फेमस हूं। ये एक अच्छे काम के लिए था। आज देशभर में, दुनियाभर में लोगों को सर्वाइकल कैंसर के बारे में पता है।
 
पूनम ने कहा, सबसे पहली बात जो मैं आप लोगों को बोलना चाहूंगी, मैंने कोई गलती नहीं की है। मैं जो भी किया है सही किया है। मेरे ऐसा करने से बहुत सारी औरतों की जान बची है और अगर मेरे एक झूठ बोलने से कोई औरत की जान बचती है तो मैं ऐसे 100 बार मरूंगी।
 
ये भी पढ़ें
बेटी मीशा के लिए शाहिद कपूर ने छोड़ी स्मोकिंग, बताई वजह