गुरुवार, 25 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Happy birthday When the photographer asked Salman Khan to hold Bhagyashree and kiss her
Last Modified: शुक्रवार, 23 फ़रवरी 2024 (06:00 IST)

जब फोटोग्राफर ने सलमान खान से भाग्यश्री को पकड़कर किस करने को कहा, घबरा गई थीं एक्ट्रेस

भाग्यश्री ने 1989 में सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' से बॉलीवुड डेब्यू किया था

Happy birthday When the photographer asked Salman Khan to hold Bhagyashree and kiss her - Happy birthday When the photographer asked Salman Khan to hold Bhagyashree and kiss her
Bhagyashree Birthday: बॉलीवुड एक्ट्रेस भाग्यश्री 23 फरवरी को अपना बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। राजघराने से ताल्लुक रखने वाली भाग्यश्री का जन्म 1969 में सांगली महाराष्ट्र में हुआ था। एक्ट्रेस के पिता विजय सिंह राव माधवराज सांगली के राजा थे। भाग्यश्री ने 1987 में टीवी शो 'कच्ची धूप' से एक्टिंग करियर शुरू किया था। 
 
भाग्यश्री ने 1989 में सूरज बड़जात्या की फिल्म 'मैंने प्यार किया' से बॉलीवुड डेब्यू किया था। इस फिल्म में वह उनके साथ सलमान खान नजर आए थे। इस जोड़ी को दर्शकों का खूब प्यार मिला था। फिल्म के लिए भाग्यश्री को एक लाख रुपए और सलमान खान को 30 हजार रुपए फीस मिली थी।
 
एक इंटरव्यू के दौरान भाग्यश्री ने 'मैंने प्यार किया' के दौरान एक फोटोशूट को लेकर खुलासा किया था। भाग्यश्री ने बताया था कि उन दिनों एक बेहद मशहूर फोटोग्राफर चाहते थे कि फोटोशूट के दौरान सलमान उन्हें किस करें।
भाग्यश्री ने बताया था कि फोटोग्राफर ने सलमान खान को उन्हें पकड़कर स्मूच करने के लिए कहा था। वो सलमान को साइड में ले गए और कहा मैं जब कैमरा सेट अप करूंगा तब तुम उन्हें पकड़कर स्मूच करना। फोटोग्राफर मेरी और सलमान की कुछ हॉट तस्वीरें लेना चाहता था।
 
भाग्यश्री ने बताया कि वो फोटोग्राफर की इस बात को सुनकर हैरान रह गईं और काफी घबरा गईं। लेकिन सलमान खान ने इसके जवाब में कहा, जिसे सुन मैंने चैन की सांस ली। उन्होंने बताया की सलमान ने फोटोग्राफर को ऐसा करने के लिए बिल्कुल मना कर दिया। सलमान ने कहा कि भाग्यश्री की परमिशन के बिना कुछ भी ऐसा नहीं करेंगे। 
 
ये भी पढ़ें
मौत का नाटक रचने के बाद पहली बार पब्लिकली नजर आईं पूनम पांडे, बोलीं- मैं ऐसे 100 बार मरूंगी...