शुक्रवार, 19 अप्रैल 2024
  • Webdunia Deals
  1. मनोरंजन
  2. बॉलीवुड
  3. बॉलीवुड न्यूज़
  4. Arjuna Awardee Virdhawal Khade Praises Kartik Aaryan For Transformation In Chandu Champion
Last Updated : शुक्रवार, 23 फ़रवरी 2024 (12:54 IST)

Kartik Aaryan का ट्रांसफॉर्मेशन देख खुद को अनफिट मानने लगे वीरधवल खाड़े

Chandu Champion के लिए कार्तिक को दी है स्विमिंग ट्रेनिंग

Arjuna Awardee Virdhawal Khade Praises Kartik Aaryan For Transformation In Chandu Champion - Arjuna Awardee Virdhawal Khade Praises Kartik Aaryan For Transformation In Chandu Champion
Film Chandu Champion: बॉलीवुड एक्टर कार्तिक आर्यन स्टारर फिल्म 'चंदू चैंपियन' वास्तव में साल की सबसे बड़ी रिलीज़ में से एक है। ये फिल्म लगातार सुर्खियों में बनी रही है। फिल्म में कार्तिक आर्यन के लुक को लेकर काफी चर्चा हैं जो फिल्म में पहले कभी न देखे गए अवतार में नजर आएंगे और वह अपने किरदार को परफेक्ट बनाने में कोई कसर नहीं छोड़ रहे हैं। 
 
यह सुनिश्चित करने के लिए कि वह अपने किरदार में पूरी तरह से ढल जाएं, कार्तिक आर्यन को ओलंपिक स्विमिंग चैंपियन, वीरधवल खाड़े ने ट्रेन किया है। अर्जुन अवॉर्ड विजेता और स्विमिंग चैंपियन वीरधवल खाड़े ने फिल्म के लिए कार्तिक को स्विमिंग स्किल्स में सुधार करने के लिए ट्रेनिंग दी है। 
 
कार्तिक आर्यन ने वास्तव में अपने किरदार को 100% देने के लिए अपना दिल और जान लगा दी। ऐसे में वीरधवल खाड़े ने फिल्म के साथ जुड़ने और कार्तिक को ट्रेन करने का अपना अनुभव शेयर करते हुए अपने सोशल मीडिया पर कार्तिक और डायरेक्टर कबीर खान के साथ एक तस्वीर शेयर की।
 
इसके साथ वीरधवल ने कैप्शन में लिखा, चंदू चैंपियन का हिस्सा बनकर बहुत खुश हूं! मेरे पहले बॉलीवुड अनुभव में मुझे शामिल करने के लिए कबीर खान बॉस को धन्यवाद! ये अब भी एक सपने जैसा लगता है! (नहीं, मैं इसमें अभिनय नहीं कर रहा हूं) पिछले 8-10 महीनों में कार्तिक आर्यन के प्रोग्रेस से हैरान हूं! इस बात से भी हैरान हूं और खुश हूं कि उन्होंने मुझे अनफिट और थोड़ा मोटा होने का अहसास कराया है।
इसके अलावा, चंदू चैंपियन के लिए कार्तिक एक बड़े बदलाव से गुजरे हैं। फिल्म के लिए सुपरस्टार ने 8 से 10 महीने तक कड़ी ट्रेनिंग की। अब, यह जानते हुए कि उन्होंने वीरधवल खाड़े से भी ट्रेनिंग ली है, एक्टर को फिल्म में देखने का उत्साह और भी अधिक बढ़ गया है।
 
यह फिल्म कार्तिक और कबीर की साथ में पहली फिल्म है और सुपरहिट सत्यप्रेम की कथा के बाद साजिद नाडियाडवाला के साथ दूसरी फिल्म है। यह तिकड़ी एक ऐसे व्यक्ति की दिलचस्प रियल कहानी लेकर आ रही है जिसने आत्मसमर्पण करने से इनकार कर दिया था। चंदू चैंपियन 14 जून 2024 को अपनी ग्रैंड रिलीज के लिए पूरी तरह तैयार है।