रणदीप हुड्डा भी करेंगे वेब सीरीज डेब्यू, इस रियल लाइफ सुपर कॉप का निभाएंगे किरदार

Last Updated: शुक्रवार, 27 नवंबर 2020 (16:20 IST)
क्रिस हेम्सवर्थ की नेटफ्लिक्स क्राइम-थ्रिलर ‘एक्सट्रैक्शन’ के साथ एक धमाकेदार डिजिटल डेब्यू के बाद रणदीप हुड्डा एक बार फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर नजर आने वाले हैं। रणदीप ने जियो स्टूडियोज के बैनर तले एक थ्रिलर कॉप शो साइन किया है जिसमें एक्टर उत्तर प्रदेश के अविनाश मिश्रा का किरदार निभाते नजर आएंगे। इस थ्रिलर कॉप ड्रामा को नीरज पाठक डायरेक्ट करेंगे। ने सोशल मीडिया पर आज इस बात की जानकारी दी।

Jio Studios ने अपने ट्विटर हैंडल पर लिखा- ‘हमें यह घोषणा करते हुए बहुत खुशी हो रही है रणदीप हुड्डा अपनी वेब सीरीज़ डेब्यू में इंस्पेक्टर अविनाश के किरदार में दिखेंगे। यह कॉप थ्रिलर यूपी के सुपर कॉप अविनाश मिश्रा के जीवन पर आधारित है, जिसका निर्देशन नीरज पाठक करेंगे। इस सीरीज की शूटिंग दिसंबर 2020 से शुरू होगी।’


अपने किरदार के बारे में बताते हुए रणदीप हुड्डा ने कहा, “मैं अपने प्रत्येक किरदार के साथ नई चुनौतीपूर्ण भूमिकाएं निभाने के लिए तत्पर रहता हूं और इंस्पेक्टर अविनाश मुझे ऐसा करने का शानदार अवसर प्रदान करता है। यह एक सुपर कॉप की सच्ची घटनाओं पर आधारित एक बहुत ही प्रेरणादायक और दिलचस्प रोल है। मैं इस शो के लिए नीरज के विज़न पर विश्वास करता हूँ और इस रोमांचक पुलिस ड्रामा की शूटिंग शुरू करने के लिए बेताब हूँ।”

नीरज पाठक कहते हैं, “मुझे बहुत खुशी है कि Jio Studios ने मेरे विज़न पर भरोसा जताया और प्रोजेक्ट को सपोर्ट किया। रणदीप हुड्डा एक सुपर कॉप की भूमिका को निभाने के लिए एकदम सही हैं और हम उन्हें लीड रोल में देखने के लिए बहुत एक्साइटेड हैं। हम अगले महीने दिसंबर में शूटिंग शुरू करेंगे।”



और भी पढ़ें :