क्रिस हेम्सवर्थ-रणदीप हुड्डा की फिल्म Extraction का आएगा सीक्वल, जानें कब शुरू होगी शूटिंग

Last Updated: गुरुवार, 26 नवंबर 2020 (19:16 IST)
(Photo : Instagram/Randeep Hooda)
हॉलीवुड के थॉर यानि की हाल ही में ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई फिल्म ‘एक्सट्रैक्शन’ का सीक्वल बनने जा रहा है। फिल्म में बॉलीवुड एक्टर रणदीप हुड्डा भी एक अहम भूमिका में नजर आए थे। बीते दिनों खबर आई थी कि इस फिल्म की भी कहानी ‘अवेंजर्स : एंडगेम’ के सह-निर्देशक और फिल्म ‘एक्सट्रैक्शन’ के निर्माता और लेखक जो रूसो लिखने जा रहे हैं। अब इस फिल्म को लेकर नई जानकारी सामने आई है। खबर है कि इस एक्शन थ्रिलर के सीक्वल की शूटिंग अगले साल शुरू होगी।


हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान जो रूसो ने बताया कि फिलहाल वो फिल्म के सीक्वल के स्क्रिप्ट पर काम कर रहे हैं और अगले साल 2021 में शूटिंग शुरू कर सकते हैं। फिल्ममेकर ने कहा, “हाँ, हम अभी भी दो पर काम कर रहे हैं। अभी हम स्क्रिप्ट लिखने के चरण में हैं, लेकिन हम अगले साल शूटिंग शुरू करने की उम्मीद कर रहे हैं। मैं सुपर एक्साइटेड हूं, हेम्सवर्थ सुपर एक्साइटेड है, नेटफ्लिक्स एक्साइटेड है, इसलिए बस स्क्रिप्ट पूरी होने की देर है।”



‘एक्सट्रैक्शन’ 24 अप्रैल को नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। बांग्लादेश के बैकग्राउंड पर आधारित इस फिल्म में क्रिस हेम्सवर्थ ने पेशेवर किलर टाइलर का किरदार निभाया है, जिसे भारत के ड्रग माफिया के बेटे को बांग्लादेश के माफिया के चुंगल से छुड़ाने का कॉन्ट्रेक्ट मिलता है।




इस फिल्म को सेम हारग्रेव ने निर्देशित किया है। फिल्म की अधिकतर शूटिंग भारत और थाईलैंड में हुई थी। इसे भारत समेत पूरी दुनिया से अच्छा रिस्पॉन्स मिला है। फिल्म में रणदीप हुड्डा के अलावा पंकज त्रिपाठी, रुद्धाक्ष जयसवाल और प्रियांशु पेनयुली जैसे बॉलीवुड कलाकार भी हैं।



और भी पढ़ें :