कैटरीना कैफ -विक्की कौशल की शादी में शाहरुख, अक्षय, विराट भी होंगे शामिल?

Last Updated: मंगलवार, 7 दिसंबर 2021 (13:59 IST)
हमें फॉलो करें
Katrina Kaif-Wedding : और विक्की कौशल शादी करने के लिए राजस्थान पहुंच गए हैं। मेहमानों के आने का सिलसिला भी शुरू हो गया है। नजदीकी लोग पहुंच चुके हैं। कुछ लोग बाद में शामिल होंगे। शादी के पहले की रस्में 7 दिसम्बर से शुरू हो गई हैं। कैटरीना कैफ के प्रिय निर्देशक कबीर खान अपनी पत्नी मिनी माथुर के साथ पहुंच चुके हैं।
रिपोर्ट्स के अनुसार करण जौहर, फराह खान, कैटरीना के डॉक्टर Jewel Gamadia, ट्रेनर यास्मिन कराचीवाला, हेअर स्टाइलिस्ट अमित ठाकुर, मेकअप आर्टिस्ट डेनियल बॉयर, नेहा धूपिया, अंगद बेदी, शर्वरी वाघ, अंगीरा धर ने कंफर्म किया है कि वे आ रहे हैं। कुछ पहुंच भी चुके हैं। 
 
सूत्रों के अनुसार 120 लोगों को आमंत्रित किया गया है। इनमें शाहरुख खान, अक्षय कुमार, विराट कोहली, रोहित शेट्टी, ऋतिक रोशन, अली अब्बास ज़फर जैसे लोग भी शामिल हैं। संभव है कि इनमें से कुछ शामिल होने के लिए आएंगे। स्थानीय प्रशासन को भी 120 मेहमानों की लिस्ट दी गई है ताकि वे व्यवस्था संभाल सके। साथ ही कोविड-19 को लेकर सरकार द्वारा जारी की गई गाइडलाइन का भी पूरी तरह पालन किया जा रहा है।  
 
इन गानों पर करेंगे डांस 
विक्की और कैटरीना जिन गानों पर डांस करने वाले हैं उसकी लिस्ट भी डीजे को दे दी गई है। कैटरीना कैफ पर फिल्माए गए कई गीत हिट रहे हैं। उन गीतों पर ये दोनों डांस करेंगे। इमें 'काला चश्मा', 'नचदे ने सारे', 'तेरी ओर' जैसे गाने शामिल हैं। कैटरीना ने रणबीर कपूर के साथ 'अजब प्रेम की गजब कहानी', 'राजनीति', 'जग्गा जासूस' जैसी फिल्में की हैं जिनके कई गाने हिट रहे हैं, लेकिन इनमें से कोई भी गाना प्ले नहीं किया जाएगा। गौरतलब है कि कैटरीना और रणबीर कपूर कभी एक-दूसरे के प्रेम में डूबे हुए थे। बाद में उनका ब्रेकअप हो गया था। 



और भी पढ़ें :