कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी का सलमान खान के साथ कनेक्शन

Last Updated: मंगलवार, 7 दिसंबर 2021 (11:41 IST)
हमें फॉलो करें
और सहित अधिकांश मेहमान राजस्थान पहुंच गए हैं जहां पर कैटरीना और विक्की शादी करने जा रहे हैं। इस शादी का कहीं ना कहीं से के साथ भी कनेक्शन हो गया है। अब ये बात पुरानी हो चुकी है कि कभी सलमान और कैटरीना में भी नजदीकियां थी। सलमान का कैटरीना और विक्की की शादी से ताजा कनेक्शन यह है कि सलमान के बॉडीगार्ड शेरा पर ही कैटरीना की शादी की सुरक्षा का जिम्मा है। 
सभी जानते हैं कि शेरा एक सिक्यूरिटी एजेंसी भी चलाते हैं और ज्यादातर बॉलीवुड कलाकार उन पर ही सुरक्षा का दारोमदार सौंपते हैं। शेरा को कैटरीना भी लंबे समय से जानती हैं इसलिए शेरा को ही उन्होंने यह जवाबदारी सौंपी है। शेरा बेहद सख्त हैं और उन्हें लोगों को कैटरीना की शादी से दूर रखने में काफी मशक्कत करना पड़ेगी। 
Shera " width="630" />
 
विदेशी सब्जियां 
कैटरीना और विक्की चाहते हैं कि जो भी मेहमान आएं वो शादी का भरपूर आनंद उठाए। इसलिए आवभगत में कोई कसर नहीं छोड़ी जा रही है। सुनने में आया है कि विदेश से सब्जियां मंगाई गई है जो पका कर मेहमानों को परोसी जाएगी। 
 
100 करोड़ रुपये का ऑफर 
इसी बीच सूत्रों ने खबर दी है कि एक ओटीटी प्लेटफॉर्म ने विक्की और कैटरीना को एक जोरदार ऑफर दिया है। 100 करोड़ रुपये की पेशकश की गई है कि यदि शादी के फुटेज उपलब्ध करा दिए जाए तो इतनी बड़ी रकम दी जा सकती है। यह ओटीटी प्लेटफॉर्म विक्की और कैटरीना की शादी और रस्मो-रिवाज के हर प्रसंग को शूट करेगा। मेहमानों, स्टाइलिस्ट, मेकअप पर्सन आदि से बात की जाएगी। फिर एडिट कर एक फिल्म की तरह इसे ओटीटी पर दिखाया जाएगा। फिलहाल विक्की और कैटरीना ने इसको लेकर कोई जवाब नहीं दिया है। 



और भी पढ़ें :