अमिताभ बच्चन को अपने शो 'पिंच' में बुलाना चाहते हैं अरबाज खान, बोले- उनका पीछा करूंगा

पुनः संशोधित बुधवार, 21 जुलाई 2021 (17:32 IST)
बॉलीवुड एक्टर इन दिनों अपने चैट शो 'पिंच' को लेकर चर्चा में बने हुए हैं। हाल ही में इस शो का दूसरा सीजन शुरू हुआ है। उनके इस शो में कई सेलेब्स अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल जिंदगी को लेकर बड़े खुलासे करते नजर आते हैं। अरबाज अपने इस शो में को देखना चाहते हैं।
अरबाज खान का कहना है कि वह अमिताभ बच्चन को अपने शो में बुलाने के लिए उनका सचमुच में पीछा करेंगे, क्योंकि बिग बी निश्चित रूप से उनकी अतिथि-विश-सूची में हैं।

अरबाज ने कहा कि हम सभी जानते हैं, अमिताभ बच्चन सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं, साथ ही मेरा शो एक सोशल मीडिया शो है, और वह अमिताभ बच्चन हैं, वह जानकार और अनुभवी हैं और मुझे यकीन है कि वह अपने कुछ अनुभव और ज्ञान के साथ शो में भाग ले सकते हैं।
उन्होंने कहा, मुझे यकीन है, कि उन्हें सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोलिंग और नकारात्मकता मिल रही होगी, और (हम जानना चाहेंगे) वह इसे कैसे संभालते हैं, उन्हें क्या कहना है और उन्होंने समय के साथ क्या सीखा है, क्योंकि जब उनके करियर की शुरूआत में, सोशल मीडिया नहीं था, लेकिन अब परिद्श्य अलग है।

बता दें कि अरबाज खान के शो 'पिंच' में मशहूर हस्तियां ट्रोल्स, साइबर-बदमाशी का सामना करने और उनके मुकाबला करने के तंत्र के बारे में बात करती है। अरबाज ने हाल ही में सलमान खान के साथ पहला एपिसोड लॉन्च किया।




और भी पढ़ें :