शिल्पा शेट्टी 'हंगामा 2' का नया गाना रिलीज होते ही हुईं ट्रोल, ट्रोलर्स बोले- हंगामा तो राज कुंद्रा ने किया है

राज कुंद्रा का किया शिल्पा शेट्टी को भी भुगतना पड़ रहा है। 23 जुलाई को ओटी‍टी पर उनकी 'हंगामा 2' रिलीज हो रही है। फिल्म के एक गाने वीडियो को लेकर शिल्पा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गईं।

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पुलिस ने सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। राज कुंद्रा पर सॉफ्ट पॉर्न फिल्म बनाने के अलावा ऐप पर अपलोड करने का भी आरोप है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही शिल्पा शेट्टी को ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है।
शिल्पा शेट्टी जल्द ही फिल्म 'हंगामा 2' में नजर आने वाली है। हाल ही में प्रणिता सुभाष ने इस फिल्म के एक गाने का वीडियो शेयर किया, जिसके बाद शिल्पा ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई है। 'हंगामा हो गया' नाम के इस गाने में प्रणिता के अलावा शिल्पा शेट्टी, मीजान और परेश रावल भी नजर आ रहे हैं।

एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा- हंगामा तो शिल्पा शेट्टी के पति ने किया है। एक अन्य ने लिखा, शिल्पा से पूछो हंगामा के बारे में। एक अन्य यूजर ने लिखा, राज कुंद्रा का हंगामा देख रहे हैं उसकी बीवी का क्या हंगामा देखे।
बता दें कि शिल्पा शेट्टी की बॉलीवुड कमबैक फिल्म 'हंगामा 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 23 जुलाई को रिलीज होने वाली है जिसके प्रमोशन में वे लगातार व्यस्त थीं। फिल्म में शिल्पा शेट्टी के साथ परेश रावल प्रनिता, मीजान जाफरी और राजपाल यादव मुख्य भूमिकाओं में हैं।

शिल्पा शेट्टी इन दिनों डांस रियलिटी शो 'सुपर डांसर' नामक शो में बतौर जज भी दिखाई देती हैं। खबर है कि राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद शिल्पा ने इस शो के दो एपिसोड्स की शूटिंग में हिस्सा नहीं लेने का फैसला लिया है। वे इस शो की शूटिंग करने वाली थीं, लेकिन अब उन्होंने इरादा बदल दिया है।



और भी पढ़ें :