क्या दुबई में रहती हैं सलमान खान की पत्नी और 17 साल की बेटी? भाईजान ने दिया यह जवाब

पुनः संशोधित बुधवार, 21 जुलाई 2021 (18:21 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार का नाम बॉलीवुड की कई हसीनाओं संग जुड़ चुका है लेकिन किसी के साथ भी उनका रिश्ता शादी तक नहीं पहुंच पाया। सलमान के फैंस अक्सर उनसे पूछते रहते हैं कि आखिर वह शादी कब करेंगे। सलमान हर बार इस सवाल का गोलमोल जवाब देते नजर आते हैं।
हाल ही में सलमान खान अपने भाई अरबाज के 'पिंच' में बतौर गेस्ट बनकर पहुंचे। इस दौरान अरबाज ने लोगों का ट्वीट पढ़कर सलमान से उनका जवाब मांगा। इस दौरान एक यूजर ने सलमान की सीक्रेट वेडिंग पर लिखा था।

ने जो कमेंट पढ़ा उसमें लिखा था, कहां छुपा बैठा है डरपोक। भारत में सब जानते हैं कि तू दुबई में अपनी बीवी नूर और 17 साल की बेटी के साथ है। भारत के लोगों को कब तक बेवकूफ बनाएगा। इसे सुनकर सलमान पहले तो हैरान रह गए और फिर उन्होंने पूछा, 'ये किसके लिए है'?
इसके बाद अरबाज ने बताया कि ये कमेंट सलमान के लिए ही किया गया है। इस पर सलमान ने कहा, इन लोगों को बहुत पता है। ये सब बकवास है। मुझे नहीं पता कि किसके बारे में बात की है और कहां पोस्ट किया है। ये जो कोई भी है जो सोचता है मैं उसे जवाब देना चाहता हूं। भाई मेरी कोई बीवी नहीं है।

सलमान ने कहा, मैं भारत में रहता हूं, गैलेक्सी अपार्टमेंट में 9 साल की उम्र से रह रहा हूं। मैं इस शख्स को जवाब नहीं देने जा रहा, पूरी दुनिया जानती है कि मैं कहां रहता हूं।



और भी पढ़ें :