यूट्यूबर ने लगाए राज कुंद्रा पर गंभीर आरोप, बोलीं- अपने एप के लिए काम करने के लिए कहा था

पुनः संशोधित बुधवार, 21 जुलाई 2021 (15:55 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को पुलिस ने सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। राज कुंद्रा पर सॉफ्ट पॉर्न फिल्म बनाने के अलावा ऐप पर अपलोड करने का भी आरोप है। राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही उनकी मुसीबत बढ़ती जा रही है।

वही अब एक ने आरोप लगाया है कि राज कुंद्रा ने उन्हें भी अपने एप के एक अश्लील वीडियो में काम करने का ऑफर दिया था। यूट्यूबर ने राज कुंद्रा पर यह आरोप अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर करके लगाए हैं।


पुनीत कौर ने अपनी इंस्टा स्टोरी पर कुछ तस्वीरे शेयर की और कैप्शन में लिखा, दोस्तों, आपको हमारा वेरिफाइड डीएम वीडियो याद है? जहां उन्होने मुझे अपने एप हॉटशॉट्स के लिए काम करने के लिए कहा था। मैं तो मर ही गई।
पुनीत ने लिखा, मैं यकीन भी नहीं कर सकती कि यह आदमी वास्तव में लोगों को लुभा रहा था। हमें सच में यह स्पैम लगा, जब इन्होंने मुझे मैसेज किया था। भगवान करे ये आदमी जेल में सड़े।

बता दें कि पुनीत कौर से पहले पूनम पांड और सागरिका शोना सुमन भी राज कुंद्रा पर आरोप लगा चुकी हैं। हाल ही में सागरिका ने कहा था कि उन्हें एक वेबसीरीज राज की कंपनी की ओर से ऑफर हुई थी। उन्हें वीडियो कॉल पर न्यूज होकर ऑडिशन देने के लिए कहा गया।



और भी पढ़ें :