'टाइगर 3' के लिए सलमान खान ने शुरू की ट्रेनिंग, जिम में पसीना बहाते आए नजर

पुनः संशोधित बुधवार, 21 जुलाई 2021 (12:47 IST)
बॉलीवुड सुपरस्टार के पास इन दिनों कई प्रोजेक्ट की लाइन लगी हुई है। इन्हीं में से एक फिल्म 'टाइगर 3' भी शामिल है। इस फिल्म में सलमान के साथ कैटरीना कैफ नजर आने वाली हैं। वही अब लगता है कि सलमान ने अपनी इस फिल्म की तैयारी शुरू कर दी है।
सलमान खान ने हाल ही में अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। इस वीडियो में वह जिम में वर्कआउट करते नजर आ रहे हैं। वीडियो में सलमान खान का चेहरा साफ नहीं दिख रहा लेकिन झलक और बॉडी से पता चल रहा है कि वही हैं।

इस एक्शन फिल्म में लिए सलमान जबरदस्त बॉडी बना रहे हैं। वीडियो में सलमान खान बॉइसेप्स की एक्ससाइज करते नजर आ रहे हैं। इस वीडियो को शेयर करते हुए सलमान ने कैप्शन में लिखा, 'मुझे लगता है कि ये शख्स के लिए ट्रेनिंग ले रहा है।'
बता दें कि इस फिल्म में इमरान हाशमी विलेन के रोल में नजर आने वाले हैं। फिल्म में सलमान खान से टक्कर लेने के लिए इमरान ने भी जबरदस्त बॉडी बनाई है। बीते दिनों उन्होंने अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में इमरान शर्टलेस होकर कांच के सामने पोज देते नजर आ रहे हैं।

खबरों के अनुसार सलमान और कैटरीना कैफ 23 जुलाई से मुंबई में 'टाइगर 3' की शूटिंग के लिए तैयार हैं। इस शेड्यूल में उन्‍हें इमरान हाशमी भी जॉइन करेंगे। बताया जा रहा है कि इस फिल्म की कहानी वहां से शुरू होगी जहां से शाहरुख खान की 'पठान' अंत होगी।



और भी पढ़ें :