अपने होठों की वजह से आयशा टाकिया हुई थीं ट्रोल, अब एक्ट्रेस ने दिया करारा जवाब

पुनः संशोधित बुधवार, 21 जुलाई 2021 (11:19 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस आयशा टाकिया भले ही फिल्मी पर्दे से दूर हैं, लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वह फैंस के साथ अक्सर तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। आयशा टाकिया इन दिनों अपनी फेशियल सर्जरी की वजह से सुर्खियों में हैं।
आयशा को कई बार अपनी फेशियल सर्जरी की वजह से आलोचना झेलनी पड़ी है। बीते दिनों भी इसकी वजह से उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। आयशा ने अपना एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था, इस वीडियो में होंठ काफी मोटे नजर आ रहे हैं और उनके चेहरा काफी अजीब लग रहा है। जब उन्होंने इंडस्ट्री में कदम रखा था तब उनका चेहरा ऐसा नहीं था।

इस वीडियो के सामने आने के बाद उन्हें जमकर ट्रोल किया गया। अब आयशा ने ट्रोलर्स को करारा जवाब दिया है। आयशा टाकिया ने अपने लेटेस्ट पोस्ट में पिछली वीडियो पर हुई ट्रोलिंग पर अपनी प्रतिक्रिया दी है।

इस वीडियो को शेयर करते हुए आयशा ने कैप्शन में लिखा, 'हमेशा प्यार और मुस्कार बिखेरें। आप नहीं जानते कि कौन किस दौर से गुजर रहा है।'

एक अन्य पोस्ट में आयशा ने लिखा, 'कॉन्फिडेंस वो नहीं है कि आप सोचे की आपसे बेहतर कोई नहीं बल्कि ये वो है जो आपको किसी से तुलना ना करने दे।'

बता दें कि आयशा टाकिया ने साल 2009 में अबु आजमी के बेटे फरहान आजमी से शादी की थी और उसके बाद से ही उन्होंने एक्टिंग को अलविदा कह दिया। दोनों का एक तीन साल का बेटा है। आयशा आखिरी बार साल 2011 में रिलीज हुई फिल्म 'मोड़' में नजर आई थी।



और भी पढ़ें :