राज कुंद्रा पर आरोप, मॉडल को कहा था न्यूड होकर ऑडिशन देने के लिए

Last Updated: मंगलवार, 20 जुलाई 2021 (17:08 IST)
राज कुंद्रा जैसे ही पुलिस के लपेटे में आए हैं, पुराने विवाद फिर सामने आ खड़े हुए हैं। उन्हें कमजोर जान कर उन लोगों ने सीधे हमले कर दिए है जिनके साथ कभी उन्होंने बुरा व्यवहार किया था। इसी कड़ी में मॉडल और एक्ट्रेस सामने आई हैं। सागरिका का कहना है कि उन्हें एक वेबसीरिज राज की कंपनी की ओर से ऑफर हुई थी। वीडियो कॉल पर ऑडिशन देने के लिए कहा गया।

बात यहां तक तो सही थी, लेकिन जब वीडियो कॉल पर न्यूड होकर ऑडिशन देने के लिए कहा गया तो वे दंग रह गईं। सागरिका के अनुसार दूसरी ओर तीन लोग थे। एक का चेहरा वे नहीं देख पाई। दूसरा था जो सागरिका से बात कर रहा था। सागरिका के मुताबिक तीसरा व्यक्ति राज कुंद्रा ही था। उमेश लगातार राज का नाम भी ले रहा था। साथ ही उसने यह भी बताया कि जितनी भी साइट्स चल रही हैं उनका मालिक राज ही है।

सागरिका का कहना है कि अश्लील फिल्में बनाने वाले रैकेट का राज हिस्सा हैं। उन्हें गिराफ्तार किया ही जाना चाहिए। उन्होंने गिरफ्तारी की मांग भी कर डाली है।

फिलहाल राज 23 जुलाई तक पुलिस कस्टडी में हैं। उनसे पूछताछ की जा रही है। पुलिस का कहना है कि राज कुन्द्रा के खिलाफ उनके पास ठोस सबूत हैं। वे अश्लील फिल्में भारत से बनाकर ईमेल के जरिये इंग्लैंड पहुंचाते थे और वहां से एप्प पर अपलोड की जाती थी।

पूनम पांडे ने लगाए थे सनसनीखेज आरोप
शिल्पा शेट्टी के पति पर पिछले साल एक्ट्रेस पूनम पांडे ने गंभीर आरोप लगाए थे, लेकिन उस समय किसी ने ध्यान नहीं दिया। गौरतलब है कि पूनम पांडे अपने बोल्ड वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट करती रहती हैं। पूनम ने राज और उनके सहयोगी सौरभ कुशवाहा पर आरोप लगाया था कि राज की कंपनी उनकी वीडियो और फोटोज़ का इस्तेमाल गैरकानूनी तरीके से करती है। बताया जाता है कि पूनम और राज की कंपनी में के बीच पेमेंट को लेकर विवाद हो गया था। हालांकि राज ने पूनम के आरोपों का खंडन किया था।

शर्लिन को मिलते थे 30 लाख रुपये प्रति प्रोजेक्ट!
बताया जाता है कि फिल्म एक्ट्रेस शर्लिन चोपड़ा ने महाराष्ट्र साइबल सेल को स्टेटमेंट दिया था कि उन्हें एडल्ट इंडस्ट्री में लेन वाले राज कुन्द्रा हैं। शर्लिन को प्रति प्रोजेक्ट 30 लाख रुपये दिए जाते थे।

इस तरह से राज का नाम आया सामने
इस साल फरवरी में मुंबई क्राइम ब्रांच में पोर्नोग्राफिक फिल्म बनाए जाने का केस दर्ज हुआ। जब पुलिस ने जांच शुरू की तो राज का नाम सामने आया। जब पुलिस के हाथ ठोस सबूत लगे तो राज को गिरफ्तार कर लिया गया।



और भी पढ़ें :