राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेजा

Raj Kundra
Last Updated: मंगलवार, 20 जुलाई 2021 (14:58 IST)
राज कुंद्रा की लीगल टीम ने पूरा जोर लगा लिया कि उन्हें पुलिस से छुड़ा लिया जाए, लेकिन उनकी नहीं चली। कुंद्रा को ने 23 जुलाई तक में भेज दिया है। राज से कई राज पुलिस उगलवाना चाहेगी।

गौरतलब है कि 19 जुलाई को मुंबई पुलिस ने शिल्पा शेट्टी के पति और बिजनेसमैन राज कुंद्रा को सॉफ्ट पॉर्नोग्राफी फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। राज कुंद्रा पर सॉफ्ट पॉर्न फिल्म बनाने के अलावा ऐप पर अपलोड करने का भी आरोप है।

पुलिस का कहना है कि राज ने अपने एक रिश्तेदार के साथ यूके बेस्ड कंपनी बनाई थी और ये कंपनी ही पोर्न फिल्मों के लिए एजेंट्स को कॉन्ट्रैक्ट देती है। फि‍ल्‍मों को ईमेल के जरिये विदेश भेजा जाता था और इसके बाद इन फि‍ल्‍मों को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर अपलोड किया जाता था। राज और उनके पार्टनर ने व्हाट्सऐप ग्रुप बनाया था। जिसमें वे हर दिन की कमाई की बातें करते थे।

पुलिस के अनुसार राज और उनके रिश्तेदार ने एक कंपनी बनाई जो यूके बेस्ड थी। ये कंपनी पोर्न फिल्मों के लिए एजेंट्स को कॉन्ट्रेक्ट देती थी। फिल्मों को ईमेल के जरिये पहुंचाया जाता था और फिर ओटीटी प्लेटफॉर्म पर अपलोड किया जाता था।

खुलासा ये हुआ है कि राज ने एक व्हाट्सएप ग्रुप बनाया था। इस ग्रुप के जरिये हर दिन कितनी कमाई हुई। पोर्नोग्राफी में काम करने वालों को कितना पैसा देना है। धंधे में कमाई हो रही है या घाटा, इस तरह की बातें लगातार होती थी। राज कुन्द्रा के बिज़नेस का जाल मुंबई से लंदन तक फैला हुआ है।
इन सब घटनाओं से शिल्पा शेट्टी बेहद आहत बताई जा रही हैं। खबर है कि वे डांस रियलिटी शो की शूटिंग भी नहीं कर रही हैं। शिल्पा की मूवी 'हंगामा 2' ओटीटी प्लेटफॉर्म पर 23 जुलाई को रिलीज होने वाली है।



और भी पढ़ें :