अश्लील फिल्मों के कारोबार से राज कुंद्रा को होती थी इतनी कमाई

Last Updated: गुरुवार, 29 जुलाई 2021 (19:38 IST)
बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा को 19 जुलाई को बनाने और पॉर्न फिल्मों को एप पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। राज कुंद्रा को कोर्ट ने 23 जुलाई तक पुलिस हिरासत में भेज दिया है।
राज कुंद्रा की गिरफ्तारी के बाद से ही उन्हें लेकर कई खुलासे हो रहे हैं। वही अब राज कुंद्रा की फिल्मों से कितनी कमाई होती थी इस बात का भी खुलासा हो गया है। खबरों के अनुसार मुंबई क्राइम ब्रांच ने बताया कि राज कुंद्रा एक दिन में 6 से 8 लाख रुपए का बिजनेस करते थे।

खबरों के अनुसार मुंबई पुलिस क्राइम ब्रांच के कमिश्नर मिलिंद भारम्बे ने कहा, राज कुंद्रा की एक दिन में लाखों रुपए में कमाई हो रही थी। शुरुआत में एक दिन की कमाई 2-3 लाख रुपए थी और बाद में ये रकम बढ़कर 6-8 लाख रुपए हो गई।

उन्होंने बताया कि राज कुंद्रा मुंबई में वीडियो शूट करने के बाद वीट्रांसफर से एक फोरेन प्लेटफॉर्म पर भेजते थे और वहां से वीडियो अपलोड किए जाते थे। अश्लील वीडियो से जुड़े सारे कंटेंट उनके ऑफिस में शूट होते थे और इसे लंदन स्थित कंपनी में भेजा जाता था।

वही राज कुंद्रा की बैंक डिटेल्स भी वायरल हो रही है। जिससे ये पता चल रहा है कि हॉटहिट के अकाउंट में लाखों रुपए जमा होते थे। यह बैंक अकाउंट की डीटेल हॉटहिट एप्लिकेशन की है जिसपर ये पॉर्न वीडियो बनाकर अपलोड किए जाते थे।
गौरतलब है कि 19 जुलाई को मुंबई पुलिस ने राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में गिरफ्तार किया है। पुलिस का कहना है कि राज ने अपने एक रिश्तेदार के साथ यूके बेस्ड कंपनी बनाई थी और ये कंपनी ही पोर्न फिल्मों के लिए एजेंट्स को कॉन्ट्रैक्ट देती है। फि‍ल्‍मों को ईमेल के जरिये विदेश भेजा जाता था और इसके बाद इन फि‍ल्‍मों को ओटीटी प्‍लेटफॉर्म पर अपलोड किया जाता था।



और भी पढ़ें :