गोविंदा ने दी कोरोनावायरस को मात, वीडियो शेयर कर बोले- अपुन आ गईला है

पुनः संशोधित शुक्रवार, 9 अप्रैल 2021 (11:44 IST)
देश में कोरोनावायरस का प्रकोप फिर से बढ़ गया है। इस महामारी की चपेट में बीते कुछ दिनों में कई बॉलीवुड सेलेब्स भी आ चुके हैं। पिछले हफ्ते गोविंदा भी कोरोना पॉजिटिव पाए गए थे। वे कोरोना पॉजिटिव आने के बाद घर पर ही क्वारंटीन थे।
वहीं अब गोविंदा ने कोरोना से जंग जीत ली है। महज चार दिनों के अंदर उनका कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है। खुद गोविंदा ने इस बात की जानकारी एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर कर दी है।

गोविंदा की ये वीडियो बुमरेंग में बनी हुई है जिसमें वो मस्ती भरे अंदाज़ में गेट से बाहर आते दिख रहे हैं। गोविंदा ने वीडियो को शेयर कर कैप्शन में लिखा, 'अपुन आ गईला है। टेस्टेड निगेटिव।'
बता दें कि 4 अप्रैल को ही गोविंदा के कोरोना पॉजिटिव होने की खबर आई थी। हालांकि उन्हें थोड़े ही लक्षण थे। उनसे पहले उनकी बीवी सुनीता भी कोविड -19 का शिकार हुई थीं। गोविंदा ने अपने सम्पर्क में आये सभी लोगों से जल्द से जल्द टेस्ट करा लेने की अपील की थी।

गौरतलब हो कि पिछले कुछ दिनों में कई बॉलीवुड हस्तियों का कोरोना टेस्ट पॉजिटिव आ चुका है। अक्षय कुमार, विक्की कौशल, कैटरीना कैफ, भूमि पेडनेकर, आलिया भट्ट, बप्पी लहरी, मिलिंद सोमन, विक्रांत मैसी, आमिर खान, आर माधवन, परेश रावल, सतीश कौशिक भी कोरोना की चपेट में आ चुके हैं।




और भी पढ़ें :